NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच आज मुठभेड़ हो गई. अंतिम सूचना मिलने तक मुठभेड़ जारी थी.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़

खास बातें

  1. आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी
  2. तराल के गुलाब बाग इलाके में घेराबंदी अभियान चलाया गया
  3. आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं
श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच आज मुठभेड़ हो गई. अंतिम सूचना मिलने तक मुठभेड़ जारी थी.पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में पुष्ट सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने पुलवामा में तराल के गुलाब बाग इलाके में घेराबंदी और खोज अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि घेराबंदी और खोज अभियान ने आतंकवादियों को सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने को मजबूर कर दिया. सुरक्षा बलों की ओर से जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि इस संबंध में और जानकारी की प्रतीक्षा है.

पढ़ें: सरहद की रखवाली में तैनात थे 21 साल के पवन, पाकिस्तानी गोलीबारी में हुए शहीद

रविवार को सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को मार गिराया था. रविवार को ही श्रीनगर के नौगाम इलाके में पुलिस के एक वाहन पर आतंकवादियों के हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था. इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, आतंकवादियों ने रात 8 बजकर 45 मिनट पर नौगाम में पुलिस के एक बंकर वाहन पर हमला किया, जिसके कारण सीआरपीएफ का एक हेड कांस्टेबल घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement