कश्‍मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों का संयुक्‍त अभियान, आतंकी को मार गिराया

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, इसके बाद पांच मई को रात 11 बजे सुरक्षाबलों और पुलिस की ओर से संयुक्‍त ऑपरेशन शुरू किया गया.

कश्‍मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों का संयुक्‍त अभियान, आतंकी को मार गिराया

सुरक्षा बलों और पुलिस की कार्रवाई में एक आतंकी को मार गिराया गया (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्ली:

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के आतंकियों के खिलाफ संयुक्‍त अभियान में एक आतंकी को मार गिराया गया है. देर रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर रखी है. जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, इसके बाद पांच मई को रात 11 बजे सुरक्षाबलों और पुलिस की ओर से संयुक्‍त ऑपरेशन शुरू किया गया. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया, नागरिकों को सुरक्षित निकाला गया. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि घेरा सख्त होने पर आतंकियों ने हमला बोल दिया, जिसका सेना ने करारा जवाब दिया. कार्रवाई में एक आतंकी को मार गिराया गया. अंतिम जानकारी मिलने तक यह संयुक्‍त ऑपरेशन जारी था.

गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर में हाल में आतंकी हमलों में इजाफा हुआ है. बड़गाम में मंगलवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया था जिसमें सीआरपीएफ की 181वीं बटालियन का एक जवान और चार स्थानीय नागरिक घायल हो गए थे. सोमवार को भी उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com