NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में मुठभेड़, अंधेरे का फायदा उठाकर भागे आतंकी

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सेना और पुलिस के एक संयुक्त दल ने नियमित जांच के दौरान देर रात बांदीपुरा में एक टैक्सी को रुकने का संकेत दिया.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में मुठभेड़, अंधेरे का फायदा उठाकर भागे आतंकी

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़

खास बातें

  1. अंधेरे का फायदा उठाकर भागे आतंकी
  2. एक वाहन पर हुआ था सुरक्षाबलों को शक
  3. सुरक्षाबलों ने हथियार बरामद किए
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में कल रात सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच थोड़ी देर तक मुठभेड़ हुई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सेना और पुलिस के एक संयुक्त दल ने नियमित जांच के दौरान देर रात जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में एक टैक्सी को रुकने का संकेत दिया. उन्होंने बताया कि वाहन के चालक ने संकेत को अनदेखा कर दिया और कुछ दूर जाकर वाहन को रोक दिया.


पढ़ें: नियंत्रण रेखा पार से आए ट्रक से करोड़ों रुपये की 25 किलो हेरोइन बरामद

अधिकारी ने कहा, आतंकवादी वाहन से उतरे और उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिस पर जवाबी गोलीबारी की गई, हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए और जिस वाहन में वे सवार थे उसे वहीं छोड़ गए. उन्होंने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया और तलाशी के दौरान सुरक्षा बलों ने इसमें से एक हथगोला और कुछ खाली कारतूस बरामद किए.

पढ़ें: फारूक अब्दुल्ला के फॉर्मूले पर महबूबा मुफ्ती बोलीं- हमें जम्मू-कश्मीर को सीरिया नहीं बनाना

इससे पूर्व भारतीय सेना ने रविवार को उत्तर कश्मीर के पुलवामा जिसे में स्थित माछिल सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया है. सेना ने इस दौरान एक आतंकी को मार गिराया है. सेना के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक आतंकी को सेना ने मार गिराया है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. वहां और आतंकियों के छिपे होने और मारे जाने की आशंका है. पिछले 6 महीने में जम्मू कश्मीर में 100 से अधिक आतंकी मारे जा चुके हैं. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सीमा पर तनाव का माहौल बना हुआ है. पाकिस्तान रह रहकर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. भारतीय सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है. शुक्रवार को ही जम्मू के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान की गोलाबारी में राइफलमैन जयद्रथ सिंह शहीद हो गए.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement