NDTV Khabar

देश में परिवारवादी परम्परा का अंत, परिश्रमवादी परंपरा की शुरुआत हुई : पीएम मोदी

बीजेपी के सभी मोर्चों की संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने संबोधित किया

17 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
देश में परिवारवादी परम्परा का अंत, परिश्रमवादी परंपरा की शुरुआत हुई : पीएम मोदी

पीएम मोदी.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि सत्ता में बीजेपी का लक्ष्य लोगों की सेवा करना है. देश की सेवा प्रथम कार्य हो, लोगों की सेवा प्राथमिकता में हो.देश में परिवारवादी परम्परा का अंत हुआ और परिश्रमवादी परंपरा की शुरुआत हुई है. बीजेपी के सभी मोर्चों की संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक को प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और भूपेंद्र यादव ने संबोधित किया.

टिप्पणियां
अमित शाह बोले 21 राज्यों में बीजेपी की सरकार है. उन्होंने चार साल में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि सरकार ने नीतियों के जरिए 22  करोड़  परिवारों के जीवन को प्रभावित किया है.उन्होंने सभी मोर्चों से इन 22 करोड़ परिवारों तक पहुंचने और उनसे संपर्क करने को कहा. उन्होंने कहा कि ओबीसी, एससी, एसटी, अल्पसंख्यक, युवा महिला के साथ पार्टी को जोड़ें.

बैठक के समापन को प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधित किया और कहा कि सत्ता में बीजेपी का लक्ष्य लोगों की सेवा करना है. देश की सेवा प्रथम कार्य हो, लोगों की सेवा प्राथमिकता में हो.देश में परिवारवादी परम्परा का अंत हुआ और परिश्रमवादी परंपरा की शुरुआत हुई है.नए मतदाता को मतदाता सूची में शामिल करना, विशिष्ट लोगों को पार्टी और कार्यक्रम के साथ जोड़ना है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
17 Shares
(यह भी पढ़ें)... देश में पानी और तेल को लेकर आग 

Advertisement