जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में अफवाह खत्‍म करें, उनका फोटो जारी किया जाए : करुणानिधि

जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में अफवाह खत्‍म करें, उनका फोटो जारी किया जाए : करुणानिधि

तमिलनाडु की सीएम जयललिता पिछले एक सप्‍ताह से अस्‍पताल में भर्ती हैं

चेन्‍नई.:

तमिलनाडु की मुख्‍य विपक्षी पार्टी, डीएमके के प्रमुख एम. करुणानिधि ने राज्‍य की मुख्‍यमंत्री जे. जयललिता के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है. इसके साथ ही उन्‍होंने मांग की है कि सीएम जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जारी अफवाहों को खत्‍म करने के लिए राज्‍य सरकार को अस्‍पताल में उनका फोटो जारी करना चाहिए. साथ ही नियमित रूप से उनके स्‍वास्‍थ्‍य में प्रगति की जानकारी लोगों को दी जानी चाहिए.

93 वर्षीय करुणानिधि ने इस बारे में राज्‍यपाल के दखल की मांग करते हुए पूछा है कि वे मुख्‍यमंत्री को देखने क्‍यों नहीं गए. जयललिता पिछले एक सप्‍ताह से चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती हैं. डॉक्‍टरों के मुताबिक, उनके बुखार और डिहाइड्रेशन का इलाज किया जा रहा है.

पीएमके के डॉ. एस. रामदॉस ने भी मुख्‍यमंत्री के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी नहीं दिए जाने पर सवाल उठाए हैं. उन्‍होंने कहा कि इस कारण चिंता और अटकलें बढ़ रही हैं. अस्‍पताल की ओर से गुरुवार शाम को कहा गया है कि 68 वर्षीय जयललिता पर इलाज का असर हो रहा है. चूंकि कुछ टेस्‍ट और होने हैं, इसलिए उन्‍हें अस्‍पताल में कुछ और दिन अस्‍पताल में रुकने की सलाह दी गई है.

यह मेडिकल अपडेट 100 घंटे से अधिक समय बाद आया है.पिछला मेडिकल अपडेट रविवार को जारी हुआ था. जयललिता की पार्टी एआईएडीएमके ने चिंतित समर्थकों को बताया है कि सीएम ठीक हैं और उन्‍होंने कावेरी नदी जल बंटवारे के मुद्दे पर पड़ोसी राज्‍य कर्नाटक के साथ विवाद को लेकर हुई बैठक में अपनी सरकार के कड़े रुख के बारे में जानकारी भी ली.

गुरुवार को तमिलनाडु के एक वरिष्‍ठ मंत्री ने दिल्‍ली में हुई बैठक में कावेरी नदी का पानी रोकने के कदम पर कर्नाटक की आलोचना का सीएम जयललिता का बयान पढ़ा. पार्टी ने कहा है कि जयललिता जल्‍द ही चेन्‍नई के अपने निवास में वापस लौटेंगी. गौरतलब है कि करुणानिधि कई वर्षों से जयललिता से सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी रहे हैं. जयललिता ने राज्‍य में फिर से सत्‍ता में आकर इतिहास रचा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com