Budget
Hindi news home page

पीएम मोदी ने कहा, 'मानवता के शत्रुओं ने पठानकोट में हमला किया'

ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने कहा, 'मानवता के शत्रुओं ने पठानकोट में हमला किया'
मैसुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि भारत की प्रगति को पचा न पाने वाले 'मानवता के शत्रुओं' ने पठानकोट में हमला किया। पीएम मोदी ने आश्वासन दिया कि रक्षा बलों के पास हमारे शत्रुओं के नापाक इरादों को परास्त करने की ताकत है।

उन्होंने मैसुरु में कहा, '...हमारे सुरक्षा बलों ने उन्हें सफल नहीं होने दिया। अपने जवानों और सुरक्षा बलों पर हमें गर्व है।' उन्होंने पंजाब के पठानकोट में भारतीय वायु सेना के ठिकाने पर तड़के पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले का उल्लेख करते हुए यह बात कही। भीषण मुठभेड़ में तीन सुरक्षाकर्मी मारे गए जबकि पांच घुसपैठिए मारे गए। यह आतंकवादी हमला पीएम मोदी की अचानक हुई पाकिस्तान यात्रा के कुछ ही दिन बाद हुआ है।

पीएम मोदी ने कहा, आज, मानवता के शत्रुओं, जो भारत की प्रगति को नहीं देख सकते, ने हमारे सामरिक क्षेत्र, एक प्रमुख हवाई ठिकाने पठानकोट पर हमला किया। मैं अपने सशस्त्र बलों की तारीफ करता हूं और शत्रुओं के प्रयासों को विफल करने के लिए उनका शुक्रिया अदा करता हूं।

उन्होंने कहा, मैं अपने देशवासियों को यह आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारे सशस्त्र बलों के पास हमारे शत्रुओं के नापाक इरादों को परास्त करने की ताकत है। देश की रक्षा के लिए सदैव तैयार रहने वाले सशस्त्र बलों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि अगर देश एक स्वर में बोलता है तो हमारे शत्रुओं की बुरी इच्छा का नाश हो जाएगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement