NDTV Khabar

जेल में नारियल पानी में वोदका और चिकन मसाला परोसे जाने को लेकर छगन भुजबल और अंजलि आमने-सामने

अंजलि दमानिया का दावा है कि भुजबल को टीवी देखने से लेकर, चिकन मसाला तक परोसा जाता है, तो उनके भतीजे समीर को नारियल पानी में मिलाकर वोदका परोसी जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेल में नारियल पानी में वोदका और चिकन मसाला परोसे जाने को लेकर छगन भुजबल और अंजलि आमने-सामने

जेल में बंद हैं छगन भुजबल

खास बातें

  1. फौरन जांच के आदेश जारी हो चुके हैं
  2. छगन भुजबल ने आरोप झुठलाए
  3. मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में बंद है भुजबल
मुंबई: एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल पर जेल में मौज मनाने के आरोप लगाए गए हैं. सामाजिक कार्यकर्ता अंजली दमानिया के इन आरोपों के बाद भुजबल ने जेल से खत भेजकर आरोप झुठलाए और दमानिया के खिलाफ़ मानहानि का मुक़दमा दायर करने का ऐलान किया है. आय से अधिक संपत्ति और मनी लॉड्रिंग के आरोपों के चलते छगन भुजबल और उनके भतीजे समीर, दोनों जेल में बंद हैं. अंजली दमानिया ने महाराष्ट्र में जेल के ADG भूषण कुमार उपाध्याय को ख़त लिखकर बताया है कि छगन भुजबल को आर्थर रोड जेल में काफ़ी सहूलियतें मुहैया हो रही हैं, जो कि साधारण कैदियों के लिए मिलना मुश्किल हैं. दमानिया का दावा है कि भुजबल को टीवी देखने से लेकर, चिकन मसाला तक परोसा जाता है, तो उनके भतीजे समीर को नारियल पानी में मिलाकर वोदका परोसी जा रही है.

दमानिया की शिकायत पर फौरन जांच के आदेश जारी हो चुके हैं. ADG उपाध्याय ने जेल DIG स्वाति साठे को मामले की जांच के आदेश दिए हैं. इस बीच भुजबल ने जेल से प्रेस रिलीज के जरिए मीडिया के पास खुलासा भेजकर कहा है कि वे अपने पर लगाए आरोपों को झुठलाते हैं. ऐसे आरोप उन्हें बदनाम करने के लिए जारी षडयंत्र का हिस्सा हैं। इसके खिलाफ़ वे कानूनी कारवाई करेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement