जमात के चंद लोगों की वजह से पूरे समुदाय को बदनाम नहीं किय जा सकता: समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि नफ़रत के एजेंडे से बड़ा है कोरोना को हराने का एजेंडा.

जमात के चंद लोगों की वजह से पूरे समुदाय को बदनाम नहीं किय जा सकता: समाजवादी पार्टी

ये वक़्त राजनीति करने का नही है: सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि नफ़रत के एजेंडे से बड़ा है कोरोना को हराने का एजेंडा. हिंदुस्तान कोरोना वायरस महामारी से गुजर रहा है हम सब को एक साथ खड़े होकर इससे लड़ना है लेकिन कुछ लोग समाज के अंदर नफ़रत का वायरस घोल रहे है और नफ़रत की राजनीति करना चाहते है. ये वक़्त राजनीति करने का नही है, हम सब को जाति धर्म और दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर एक साथ आकार कोरोना से लड़ना है. उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात ने गलती की है तो उनके ऊपर कार्यवाही हो और जेल भेजा ज़ाए. चंद लोगों की गलती के वजह से पूरे समुदाय को बदनाम नही करना चाहिये. 

सपा नेता अनुराग भदौरिया ने कहा कि अगर ऐसा है तो कन्नौज का सांसद एक दलित अधिकारी को उसके घर में घुसाकर उसके पत्नी और छोटे छोटे बच्चों के सामने पीटता है गुंडागर्दी करता है तो क्या ये माना जाए की भाजपा की सभी सांसद गुंडे हैं ? कन्नौज के सांसद ने गुंडागर्दी की है, सजा शुब्रात पाठक को मिलेगी उस पर रासुका लगा कर जेल भेजना चाहिये. सजा गलती करने वाले को मिलती है. 

इसी तरह उन्होंने एक भाजपा की महिला नेता को पिस्टल से गोली चलाने की तरफ़ इशारा करते हुऐ कहा कि क्या ये मान लिया जाय सभी भाजपा के कार्यकर्ता गोली चला रहे थे . ऐसा तो नही था. सपा नेता ने चिंता जताते हुऐ कहा कि तबलीगी जमात के चंद लोगों की गलती की वजह से आप एक पूरे समुदाय को क्यों घसीट रहे हो. देश के इस बुरे वक्त में भी कुछ लोग राजनीति का एजेंडा चला रहे हैं और झूठी खबरों का प्रचार कर रहे हैं. समाज के अंदर नफ़रत का वायरस फैला रहे हैं. अनुराग भदौरिया ने अपील की कि सरकार को ऐसे लोगों पर कार्यवाही करनी चाहिए. 

अनुराग भदौरिया ने कहा कि भाजपा के ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने भी कहा ''चंद लोगों की वजह से आप पूरे समुदाय को टारगेट नही कर सकते हो, ऐसा करोगे तो कार्यवाही होगी. ये स्वागत योग्य कदम है. ठीक इसी तरह महाराष्ट्र के CM ने कहा संप्रदायिकता फैलाने वालों पर कार्यवाही होगी. कटाक्ष करते हुए सपा नेता ने कहा कि कमाल है, दुनिया हमारे बारे में क्या सोचती होगी कि भारत बुरे वक़्त में भी एक नही है. उन्होंने आगे अपील करते हुऐ कहा कि अभी लॉकडाउन चल रहा है. कृपया करके मेडिटेशन करें भगवान का ध्यान लगाएं. जिससे दिमाग़ के अंदर से नफ़रत का कूड़ा निकलेगा और इंसानियत का दीप जलेगा. हम सब हिंदुस्तानी सारे भेद भाव भुला कर एक साथ खड़े हो कर कोरोना को हराए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com