BJP विधायक के EVM पर दिए बयान के बाद चुनाव आयोग की तरफ से आया यह Reaction

हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने कहा कि ईवीएम (EVM) पूरी तरह सुरक्षित हैं और इनसे छेड़छाड़ की कोई गुंजाइश नहीं है.

BJP विधायक के EVM पर दिए बयान के बाद चुनाव आयोग की तरफ से आया यह Reaction

प्रतीकात्मक फोटो.

चंडीगढ़:

हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने कहा कि ईवीएम (EVM) पूरी तरह सुरक्षित हैं और इनसे छेड़छाड़ की कोई गुंजाइश नहीं है. उन्होंने एक भाजपा उम्मीदवार का कथित वीडियो सामने आने के कुछ ही घंटों बाद यह बात कही, जिसमें विधायक ने ईवीएम को लेकर विवादित टिप्पणियां की थीं. अग्रवाल ने रविवार को कहा, 'ईवीएम पूरी तरह सुरक्षित है और इनसे छेड़छाड़ नहीं की जा सकती.' सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में असांध सीट से भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क (Bakhshish Singh Virk) कथित रूप से लोगों से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि 'बटन जो मर्जी दबा लो, वोट भाजपा को ही जाएगा.' हालांकि, विर्क ने दावा किया कि उन्होंने कभी भी ईवीएम के बारे में कुछ नहीं कहा और वीडियो नकली है. अनुराग अग्रवाल ने कहा, 'लोगों को पूर्ण विश्वास होना चाहिए और बिना किसी संदेह या भय के मतदान करना चाहिए. व्यवस्था में और अधिक पारदर्शिता लाने के लिए ईवीएम के साथ-साथ वीवीपैट का भी उपयोग किया जा रहा है.'

चुनाव से एक दिन पहले BJP विधायक का VIDEO वायरल- वोट कहीं भी डालोगे जाएगा 'कमल' को, 'हमने मशीन में...'

Newsbeep

बता दें कि हरियाणा (Haryana) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2019) से एक दिन पहले ईवीएम (EVM) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में BJP विधायक बक्शीस सिंह विर्क (Bakhshish Singh Virk) को यह कहते सुना जा सकता है कि EVM में आप बटन कोई भी दबाएंगे वोट बीजेपी को ही जाएगा.

Assembly Election: मतदाताओं को पैसा बांटने के आरोप में BJP मंत्री के रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को कांग्रेस (Congress) नेता और मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Singh Hooda) ने शेयर किया है. बक्शीस सिंह विर्क मौजूदा विधायक हैं और हरियाणा के असंध विधानसभा क्षेत्र (Assandh Assembly Seat) से  BJP प्रत्याशी हैं.