NDTV Khabar

BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर ने JJP छोड़ी, BJP की 'बी-टीम' होने का लगाया आरोप 

जननायक जनता पार्टी (JJP) द्वारा सरकार गठन के लिए भाजपा को समर्थन देने को हरियाणा के मतदाताओं के साथ धोखा करार देते हुए बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव ने शनिवार को जजपा छोड़ दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर ने JJP छोड़ी, BJP की 'बी-टीम' होने का लगाया आरोप 

तेज बहादुर यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव ने जजपा छोड़ी
  2. जजपा पर भाजपा की 'बी-टीम' होने का आरोप लगाया
  3. खट्टर के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़े थे तेज बहादुर
चंडीगढ़ :

जननायक जनता पार्टी (JJP) द्वारा सरकार गठन के लिए भाजपा को समर्थन देने को हरियाणा के मतदाताओं के साथ धोखा करार देते हुए बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव ने शनिवार को जजपा छोड़ दी. यादव ने सैनिकों को दिये जाने वाले भोजन की गुणवत्ता की शिकायत करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद 2017 में उन्हें सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) से बर्खास्त कर दिया गया था. इसके बाद वह जजपा में शामिल हुए और करनाल सीट से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ा, लेकिन 3,175 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे. 

टिप्पणियां

इस पार्टी में शामिल हुए BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव, सीएम खट्टर के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव


यादव ने कहा, "चुनाव से पहले ही मैंने घोषणा कर दी थी कि अगर उन्होंने भाजपा के साथ गठबंधन किया तो मैं जजपा छोड़ दूंगा." यादव ने सरकार गठन के लिये भाजपा को समर्थन देने के लिये जजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह साफ हो गया है कि जजपा, भाजपा की बी-टीम है. उन्होंने कहा, "उन्होंने भाजपा को समर्थन देकर मतदाताओं को धोखा दिया है." बीएसएफ के पूर्व जवान ने कहा, "जजपा को वोट देने वाली जनता उसके इस कदम का विरोध कर रही है. जब से जजपा ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है तभी से बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक उनके झंडे और पुतले जला रहे हैं."    



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement