तेलंगाना : पूर्व हॉकी प्लेयर और CM केसीआर के रिश्तेदार को 'जमीन विवाद' में किया गया किडनैप

तेलंगाना में हाई ड्रामा केस सामने आया है, जहां पूर्व हॉकी प्लेयर प्रवीण राव और उनके भाइयों को कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया था. पुलिस ने ओवरनाइट ऑपरेशन में उन्हें छुड़ाया.

तेलंगाना : पूर्व हॉकी प्लेयर और CM केसीआर के रिश्तेदार को 'जमीन विवाद' में किया गया किडनैप

पुलिस ने ओवरनाइट ऑपरेशन में किडनैप हुए लोगों को छुड़ाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद:

तेलंगाना में पूर्व हॉकी प्लेयर प्रवीण राव और उनके भाइयों- जो मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के रिश्तेदार भी हैं- को मंगलवार की रात को कथित रूप से जमीन के एक विवाद में किडनैप कर लिया गया. पुलिस ने उन्हें छुड़ाने के लिए पूरी रात ऑपरेशन चलाया और बुधवार तड़के उन्हें घर ले आ पाने में कामयाब रही.

पुलिस ने बताया है कि कुछ अज्ञात लोग मंगलवार देर शाम हैदराबाद में उनके घर आए और कहा कि वो इनकम टैक्स विभाग से आए हैं. राव के घर पहुंचे राज्य के एक्साइज़ मिनिस्टर श्रीनिवास गौड़ ने बताया कि 'कथित किडनैपरों ने कहा कि वो उनके घर रेड मारने आए हैं और उनके पास वॉरंट है. इसके बाद वो इन भाइयों को उठा ले गए. वो तीन गाड़ियों में आए थे.'

उन सभी लोगों को रात लगभग 11 बजे के आसपास ले जाया गया, जिसके तुरंत बाद परिवारवालों ने पुलिस को जानकारी दी. उन्होंने किडनैपिंग के पीछे पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश के रयालसीमा क्षेत्र के एक नेता का हाथ होने पर शक जाहिर किया है. उन्होंने यह भी कहा है कि किडनैपिंग के पीछे जमीन को लेकर चल रहा विवाद भी हो सकता है.

यह भी पढ़ें : आंध्र और अन्य राज्यों के 32 लाख लोगों से ठगी के मामले में 4000 करोड़ की संपत्ति कुर्क


पुलिस के मुताबिक, अब परिवारवालों ने पूर्व TDP मंत्री भूमा अखिलप्रिया और उनके पति भार्गव राम पर आरोप लगाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि, इस मामले में पुलिस केस दर्ज किया गया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि इस केस में अखिलप्रिया या उनके पति का नाम है या नहीं. अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है, न ही कोई गिरफ्तारी हुई है.