NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: पूर्व बीजेपी विधायक अभय मिश्रा हुए कांग्रेस में शामिल 

अभय मिश्रा के कांग्रेस में शामिल होने का राज्य की कांग्रेस इकाई ने स्वागत किया है. राज्य में कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी दीपक बबारिया ने कहा कि हम उनके इस फैसले का स्वागत करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: पूर्व बीजेपी विधायक अभय मिश्रा हुए कांग्रेस में शामिल 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में पूर्व बीजेपी विधायक अभय मिश्रा सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो गए. मिश्रा रीवा जिले से विधायक रह चुके हैं. फिलहाल वह रीवा की जिला पंचायत के अध्यक्ष हैं. अभय मिश्रा के कांग्रेस में शामिल होने का राज्य की कांग्रेस इकाई ने स्वागत किया है. राज्य में कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी दीपक बबारिया ने कहा कि हम उनके इस फैसले का स्वागत करते हैं. बीते कुछ महीनों में आम जनता ने भी बीजेपी को रिजेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें: छात्र-छात्राओं ने ली बीजेपी को वोट नहीं देने की शपथ, वीडियो से मचा हंगामा

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी में रहने की वजह से कई बड़े बीजेपी नेता दुखी हैं और वह भी राहुल गांधी की अगुवाई में आम जनता के लिए काम करना चाहते हैं. गौरतलब है कि इसी साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी के लिए एक बाद एक नेताओं का पार्टी से किनारा काटना पार्टी के लिए एक बड़ा सिर दर्द बन सकता है.


टिप्पणियां

VIDEO: नाराज बीजेपी विधायक दिल्ली पहुंची.

याद हो कि पिछले दिनों उपचुनावों के आए नतीजों ने भी बीजेपी को निराश किया है. इस चुनाव में कांग्रेस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement