NDTV Khabar

पूर्व प्लेब्वॉय सनसनी ने किया था डोनाल्ड ट्रंप से अफेयर का दावा, अब करेंगी खुलकर बात

पूर्व प्लेब्वॉय मॉडल कैरेन मैकडुगल का टैबलॉयड प्रकाशक कंपनी अमेरिकन मीडिया इंक. के साथ चल रहे मुकदमे का निपटारा हो गया है.अब कैरेन मैकडुगल ट्रंप के साथ अपने अफेयर पर खुलकर बात कर सकती हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व प्लेब्वॉय सनसनी ने किया था डोनाल्ड ट्रंप से अफेयर का दावा, अब करेंगी खुलकर बात
नई दिल्ली:

पूर्व प्लेब्वॉय मॉडल कैरेन मैकडुगल का टैबलॉयड प्रकाशक कंपनी अमेरिकन मीडिया इंक. के साथ चल रहे मुकदमे का निपटारा हो गया है. यह मुकदमा कैरेन मैकडुगल और डोनाल्ड ट्रंप के बीच कथित तौर पर करीब एक दशक पूर्व अफेयर की खबरों के अधिकार को लेकर चल रहा था. मुकदमे के निपटारे का मतलब है कि अब कैरेन मैकडुगल अमेरिकन मीडिया इंक. से हुए करार की शर्तों को पूरा करने लिए बाध्य नहीं हैं और ट्रंप के साथ अपने अफेयर पर खुलकर बात कर सकती हैं. 


गौरतलब है कि अमेरिकन मीडिया इंक. नेशनल इन्क्वायरर की पैरेंट कंपनी है. इस कंपनी ने वर्ष 2016 में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले कैरेन मैकडुगल की खबर को 150,000 डॉलर में खरीदा था. हालांकि इसे प्रकाशित नहीं किया गया था. इस विवाद के निपटारे के साथ ही डोनाल्ड ट्रंप के मुद्दे पर कानूनी लड़ाई लड़ रहीं दो महिलाओं में से एक के विवाद का निपटारा हो गया है. इन महिलाओं ने दावा किया था कि उन्हें ट्रंप से संबंधित ऐसे मुद्दों पर चुप रहने के लिए पैसे दिए गए थे, जिनका चुनाव प्रचार पर असर पड़ सकता था. 


कैरेन मैकडुगल और अमेरिकन मीडिया इंक. के बीच मुकदमे के निपटारे के तहत दोनों पक्ष अपने-अपने वकीलों का खर्च खुद वहन करेंगे. दूसरी तरफ कैरेन मैकडुगल द्वारा दोबारा खबरों के अधिकार को बेचने पर प्राप्त कुल आय का 10 फीसदी हिस्सा अमेरिकन मीडिया इंक. को मिलेगा. गौरतलब है कि दोनों पक्षों ने विवाद के निपटारे को ऐतिहासिक बताया है. कैरेन मैकडुगल ने कहा कि मेरा शुरू से ही प्रयास था कि अपने अधिकारों को सुरक्षित रखा जाए. इसमें किसी भी तरह का वित्तीय स्वार्थ निहित नहीं था. 



ट्रंप के साथ 10 महीने रिलेशनशिप में रहने का किया था दावा  : 

टिप्पणियां

पूर्व प्लेब्वॉय सनसनी कैरेन मैकडुगल ने पिछले महीने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा था कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ वर्ष 2006 से 2007 के दौरान करीब 10 महीने रिलेसनशिप में थीं. इस दौरान दोनों कई जगह मिले थे. कैरेन मैकडुगल ने कहा था कि डोनाल्ड ट्रंप से उनकी मुलाकात उस घर में भी हुई थी जहां ट्रंप की पत्नी मलेना ट्रंप बच्चों के साथ रहती हैं. 

  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement