मौत की अफवाहों पर अमर सिंह ने जारी किया 'टाइगर जिंदा है' टाइटल से वीडियो, बोले- दोगुनी ताकत के साथ लौटूंगा

सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आयी थी कि पूर्व समाजवादी नेता का निधन हो गया है. इसके बाद अमर सिंह ने इन खबरों को खारिज करते हुए वीडियो संदेश जारी किया है. 

मौत की अफवाहों पर अमर सिंह ने जारी किया 'टाइगर जिंदा है' टाइटल से वीडियो, बोले- दोगुनी ताकत के साथ लौटूंगा

मौत की अफवाहों पर अमर सिंह ने जारी किया वीडियो

अपने निधन की खबरों को खारिज करते हुए पूर्व सांसद अमर सिंह ने ट्विटर पर "टाइगर जिंदा है" शीर्षक से एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि सिंगापुर के अस्पताल में उनका एक आपरेशन होना है और उसके बाद वह जल्दी लौटेंगे. सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके कई ‘‘शुभचिंतक'' हैं जो उन्हें मृत देखना चाहते हैं, वह जिंदा हैं, और सर्जरी का इंतजार कर रहे हैं. अस्पताल में फिल्माये गये इस वीडियो में कहा गया है कि अतीत के चिकित्सकीय इतिहास की तुलना में मौजूदा समस्या कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि एक बार प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें उम्मीद है कि वह जल्दी ही भारत लौटेंगे. 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आयी थी कि पूर्व समाजवादी नेता का निधन हो गया है. इसके बाद अमर सिंह ने इन खबरों को खारिज करते हुए वीडियो संदेश जारी किया है. 

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, बोले- मैं जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं, ऐसे में...

अमर सिंह ने वीडियो में कहा, "मेरे शुभचिंतक और दोस्त मेरी मौत की झूठी अफवाहें फैला रहे हैं... कि यमराज ने मुझे अपने पास बुला लिया है. यह सरासर झूठ है. मेरे अंदर अभी बहुत साहस और उत्साह बचा है. मेरा इलाज चल रहा है. मुझे उम्मीद है कि देवी भवानी के आशीर्वाद से, मैं दोगुनी ऊर्जा के साथ वापस लौटूंगा." उन्होंने कहा, "मैं अपने उन सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद देता हूं, जो मेरे निधन की खबरें फैला रहे हैं."

जब अटल जी के वजह से UP में मुलायम सिंह यादव की चली थी सबसे लंबी अवधि की सरकार!

उल्लेखनीय है कि अमर सिंह कभी समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेताओं में से एक माने जाते थे. साल 2010 में उन्होंने अपनी नई पार्टी राष्ट्रीय लोक मंच का गठन किया. इसके बाद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 403 सीटों में से 360 पर प्रत्याशी उतारे लेकिन वह एक भी सीट जीतने में नाकामयाब रहे. इसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय लोकदल से लोकसभा का भी चुनाव लड़ा था. यहां भी उन्हें जीत नहीं मिली थी. 

वीडियो: अमर सिंह बोले-अमिताभ बच्चन पर मैने कोई एहसान नहीं किया

    

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com