चंडीगढ़ में पूर्व छात्र नेता की नाइट क्लब के बाहर गोली मारकर हत्या, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

पंजाब विश्वविद्यालय (Punjab University) के एक पूर्व छात्र नेता गुरलाल बरार की अज्ञात हमलावरों ने चंडीगढ़ में एक नाइट क्लब के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या की वजहों का पता नहीं चला है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

चंडीगढ़ में पूर्व छात्र नेता की नाइट क्लब के बाहर गोली मारकर हत्या, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

चंडीगढ़ में नाइट क्लब के बाहर पंजाब विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता की हत्या

चंडीगढ़:

पंजाब विश्वविद्यालय (Punjab University) के एक पूर्व छात्र नेता गुरलाल बरार की अज्ञात हमलावरों ने चंडीगढ़ में एक नाइट क्लब के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या की वजहों का पता नहीं चला है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. उसे कुछ सीसीटीवी (CCTV) फुटेज हाथ लगे हैं, जिससे हमलावरों के बारे में सुराग लगाने की कोशिश हो रही है.

यह भी पढ़ें- सुरेश रैना के रिश्तेदार की हत्या : पंजाब CM ने कहा - केस सुलझा, तीन गिरफ्तार

Newsbeep

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना शनिवार देर रात हुई जब गुरलाल अपने वाहन में नाइट क्लब के बाहर किसी का इंतजार कर रहे थे. बरार पंजाब के रहने वाले हैं. उनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है. वह इन दिनों मोहाली में रह रहे थे. घटना के बाद उन्हें पोस्ट-ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चंडीगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र, फेज-1 पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि हत्या और शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच प्रगति पर है. सुराग पाने के लिए घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से हासिल किए गए फुटेज खंगाले जा रहे हैं. हालांकि हत्या के पीछे के कारणों के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)