यह ख़बर 03 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

घूस का रुपया वापस मांगने पर पूर्व मंत्री ने पीछे छोड़े कुत्ते

खास बातें

  • मायावती सरकार में रहे बाहुबली मंत्री बादशाह सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर इल्जाम है कि उन्होंने किसी को ठेका दिलाने के बदले पांच करोड़ की घूस ली, लेकिन काम नहीं दिलाया।
लखनऊ:

मायावती सरकार में रहे बाहुबली मंत्री बादशाह सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर इल्जाम है कि उन्होंने किसी को ठेका दिलाने के बदले पांच करोड़ की घूस ली, लेकिन काम नहीं दिलाया। जब घूस देने वाले ने अपना पैसा वापस मांगा तो बादशाह खान ने उस पर कुत्ते दौड़ा दिए।

जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री बुंदेलखंड के हथियारबंद 'इंसाफ सेना' के सेनापति थे। इनपे इतने इल्जाम हैं कि मायावती ने अपने मंत्रिमंडल से निकाल दिया था। फिलहाल इल्जाम है कि एक को-ओपरेटिव सोसाइटी को 100 करोड़ की इमारत बनाने का ठेका दिलाने के नाम पर पांच करोड़ रुपये की घूस ली थी। ठेका नहीं मिलने पर सोसाइटी के चालक जब पैसे वापस मांगने वापस गए तो बादशाह सिंह ने उनपर कुत्ते दौड़ा दिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का कहना है कि इस बात के पूरे साक्ष्य मौजूद हैं कि रुपये कहां से निकाला गया और कहां किसे दिया गया। वहीं, अब पूर्व मंत्री जी का कहना है कि यह सारे आरोप झूठे हैं। जांच में सब सच सामने आ जाएगा।