NDTV Khabar

EXCLUSIVE : प्रियंका वाड्रा ने नकारी रायबरेली से चुनाव लड़ने की बात, कहा- मां से मजबूत महिला नहीं देखी

आपको बता दें कि एनडीटीवी ने जब सोनिया गांधी से शनिवार को पूछा गया था कि राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी में उनकी क्या भूमिका होगी तो उनका जवाब था कि अब वह रिटायरमेंट की भूमिका में होंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
EXCLUSIVE : प्रियंका वाड्रा ने नकारी रायबरेली से चुनाव लड़ने की बात, कहा- मां से मजबूत महिला नहीं देखी

प्रियंका गांधी वाड्रा ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. प्रियंका ने सिरे से किया खारिज
  2. मां ही रायबरेली से लड़ेंगी चुनाव
  3. 'मां से मजबूत महिला नहीं देखी'
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
राहुल गांधी  के कांग्रेस की कमान संभालने के बाद उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा है कि कि उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी से मजबूत महिला कभी नहीं देखा है. वहीं रायबरेली सीट से खुद की दावेदारी की बात को सिरे से खारिज कर दिया है. प्रियंका ने कहा, 'रायबरेली से मेरे चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं है, मेरी मां ही वहां से चुनाव लड़ेंगी. इस मौके पर प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी राहुल को बधाई दी है.
 

वोट देने की उम्र में जब राहुल गांधी ने दी थी पिता की चिता को आग


आपको बता दें कि एनडीटीवी ने जब सोनिया गांधी से शनिवार को पूछा गया था कि राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी में उनकी क्या भूमिका होगी तो उनका जवाब था कि अब वह रिटायरमेंट की भूमिका में होंगी. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि क्या रायबरेली की सीट से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेंगी. 

वीडियो : कांग्रेस के लिए ऐतिहासिक पल

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने आज कांग्रेस की कमान संभाल ली है. इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज के दिन को ऐतिहासिक बताया तो सोनिया गांधी ने भी भावुक भाषण दिया. सोनिया ने कहा कि वो एक क्रांतिकारी परिवार से हैं जिसने देश के लिए कुर्बानियां दी हैं. राहुल को बधाई देते हुए कहा कि सोनिया ने कहा कि उम्मीद है कि युवा नेतृत्व मिलने के बाद कांग्रेस में नया जोश आएगा.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement