NDTV Khabar

पटाखों को निष्क्रिय करने के दौरान बंगाल के नैहाटी में भीषण धमाका, कई घरों को हुआ नुकसान

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि यह धमाका जिले के नैहाटी कस्बे में तब हुआ जब पुलिस द्वारा बड़ी संख्या में जब्त किये गए अवैध पटाखों को निष्क्रिय करने का काम चल रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटाखों को निष्क्रिय करने के दौरान बंगाल के नैहाटी में भीषण धमाका, कई घरों को हुआ नुकसान
नैहाटी (पश्चिम बंगाल):
टिप्पणियां

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पुलिस द्वारा जब्त किये पटाखों को निष्क्रिय करने के दौरान गंगा किनारे जोरदार धमाका हुआ. धमाका इतना जोरदार था कि नदी के दूसरे किनारे पर हुगली जिले में चिनसुरा में घरों की खिड़कियों के शीशे टूट गए. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि यह धमाका जिले के नैहाटी कस्बे में तब हुआ जब पुलिस द्वारा बड़ी संख्या में जब्त किये गए अवैध पटाखों को निष्क्रिय करने का काम चल रहा था. धमाका इतना जबर्दस्त था कि नैहाटी के रामघाट इलाके में कई इमारतों को नुकसान पहुंचा तो नदी के दूसरी तरफ हुगली जिले के चिनसुरा में घरों की खिड़कियों के शीशे टूट गए.

बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के उपायुक्त (मुख्यालय) ध्रुवज्योति डे ने कहा कि विस्फोट के बाद प्रशासन का विरोध कर रहे स्थानीय लोगों ने पुलिस की दो गाड़ियों में आग लगा दी और इलाके की कुछ सड़कों पर भी जाम लगाया. उन्होंने कहा कि इस दौरान नैहाटी पुलिस थाने के दो कर्मचारी घायल भी हो गए.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... साड़ी के ऊपर टी-शर्ट पहनकर Rowdy Baby गाने पर जमकर नाचीं दादी, लोग बोले- "सुपर अम्‍मा"

Advertisement