NDTV Khabar

दुनियाभर में फेसबुक और इस्टाग्राम डाउन, टि्वटर पर यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

फेसबुक ने इस मामले में ट्वीट किया और कहा कि वे जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे ही सोशल मीडिया साइट्स में कुछ खामी आई तो यूजर्स ने इसकी शिकायत करना शुरू कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुनियाभर में फेसबुक और इस्टाग्राम डाउन, टि्वटर पर यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

दुनियाभर के फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम यूजर्स को बुधवार को सोशल मीडिया साइट डाउन होने की वजह से काफी दिक्कत के सामना करना पड़ा. कुछ लोगों ने इसको लेकर टि्वटर पर अपनी भड़ास निकाली. फेसबुक ने इस मामले में ट्वीट किया और कहा कि वे जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे ही सोशल मीडिया साइट्स में कुछ खामी आई तो यूजर्स ने इसकी शिकायत करना शुरू कर दिया. 

टिप्पणियां

downdetector.com के मुताबिक भारत में फेसबुक बुधवार रात करीब 9.30 बजे डाउन हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके कुछ मिनट बाद ही इस्टाग्राम भी डाउन हो गया. इससे फेसबुक मैसेंजर भी प्रभावित हुआ, इसी दौरान इस्टाग्राम में समस्या शुरू हो गई. इस्टाग्राम भी फेसबुक की ही सोशल नेटवर्किंग साइट है. कई यूजर्स ने शिकायत की है कि वे मैसेज नहीं भेज पा रहे हैं, वहीं कईयों का कहना है कि ऐप को दोबारा से इंस्टॉल करने के बाद वे लॉगिन नहीं कर पा रहे हैं. वहीं कई यूजर्स का कहना है कि उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी क्रैश हो रही हैं और उन्हें लॉगिन करने में दिक्कत हो रही है. यूजर्स ने टि्वटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. 


इसके अलावा कई यूजर्स ने कहा कि उनके व्हॉट्सऐप में भी शिकायत आ रही है. हालांकि, व्हॉट्सऐप में शिकायत के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement