NDTV Khabar

व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन, भारत समेत पूरी दुनिया के यूजर्स को हो रही परेशानी

फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप यूजर्स को लॉगिन करने, पोस्ट शेयर करने और डाउनलोड करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन, भारत समेत पूरी दुनिया के यूजर्स को हो रही परेशानी

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप यूजर्स को लॉगिन करने, पोस्ट शेयर करने और डाउनलोड करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. भारत समेत पूरी दुनिया में यह सोशल मीडिया साइट्स डाउन बताईं जा रही हैं. डाउन होने की वजह से यूजर्स लगातार शिकायत कर रहे हैं कि फोटो और वीडियो शेयर और डाउनलोड करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. यूजर्स की यह शिकायते यूरोप, यूएसए, अफ्रीका के साथ-साथ भारत में देखने को मिल रही है.  

आकाश विजयवर्गीय से PM भले हों नाराज, लेकिन BJP की अनुशासन समिति को अभी भी है शिकायत का इंतजार

लोगों की शिकायतों को देखते हुए फेसबुक के प्रवक्ता का कहना है कि हमें जानकारी मिल रही है कि बड़ी संख्या में लोगों को तस्वीरें अपलोड करने, भेजने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. हम इन परेशानियों को जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. यूजर्स को हो रही परेशानी के लिए हमें खेद है. फेसबुक प्रवक्ता ने कहा कि हमारी पूरी टीम इस पर काम कर रही है ताकि इस परेशानी का समाधान निकाला जा सके. 


मध्य प्रदेश : बिजली कटौती को लेकर युवक ने की CM कमलनाथ पर टिप्पणी, तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

टिप्पणियां

जानकारी के मुताबिक व्हाट्सएप पर जब तस्वीर डाउनलोड करने की कोशिश की जा रही है तो नोटिफिकेशन के जरिए संदेश मिल रहा है कि कृप्या पुष्टि करें कि यह तस्वीर आपको भेजी गई है या नहीं. यूजर्स को सबसे ज्यादा समस्या फाइल डाउनलोड करने में हो रही है वहीं फाइल भेजने में परेशानी की शिकायतें कम देखने को मिल रही हैं. इन तीन बड़े प्लेटफॉर्म के डाउन हो जाने की वजह से ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. एक यूजर ने लिखा कि व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक डाउन हैं, एक अजीब सी शांति मिल रही है साथ कुछ चिंता भी हो रही है. ये मेरा ज्यादातर समय बर्बाद कर देते हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ट्विटर कभी डाउन नहीं होता है, ट्विटर घर की तरह है.  

Video: फोन नंबर स्टोर किए बिना ऐसे भेजें व्हाट्सऐप मैसेज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement