NDTV Khabar

कुछ समय के लिए डाउन होने के बाद चल पड़ा Facebook, Whatsapp और इंस्टाग्राम

Facebook, Whatsapp और इंस्टाग्राम दुनिया भर में कुछ समय के लिए डाउन होने के बाद अब फिर से काम करने लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुछ समय के लिए डाउन होने के बाद चल पड़ा Facebook, Whatsapp और इंस्टाग्राम

Facebook, Whatsapp और इंस्टाग्राम फिस से काम करने लगा है.

खास बातें

  1. फेसबुक, व्हाट्एप और इंस्टाग्राम दुनिया भर में डाउन हो गया था.
  2. फेसबुक अब काम करने लगा है.
  3. साथ ही व्हाट्एप और इंस्टाग्राम भी फिर से काम करने लगा है.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया साइट फेसबुक (Facebook) कुछ समय के डाउन रहने के बाद अब फिर से सही से काम करने लगी है. फेसबुक के साथ ही व्हाट्एप और इंस्टाग्राम भी काम करने लगा है. बता दें कि आज सोशल मीडिया साइट फेसबुक डाउन (Facebook Down) हो गई थी. इसके अलावा व्हाट्एप और इंस्टाग्राम भी दुनिया भर में डाउन हो गई थी. हालांकि कुछ यूजर्स के फोन पर फेसबुक (Facebook) काम कर रहा था. लेकिन अधिकतर यूजर्स डेस्कटॉप पर इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे थे. बता दें कि भारत में यह समस्या दोपहर के बाद चार बजे से शुरू हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस समस्या का सबसे ज्यादा प्रभाव अमेरिका, तुर्की और मलयेशिया पर पड़ा. वहीं व्हाट्सएप के जरिए यूजर्स अपने मैसेज नहीं भेज पा रहे थे, क्योंकि ये मैसेज पर डिलवर होने का साइन ही नहीं आ रहा था. साथ ही फेसबुक मैसेंजर पर भी लोग मैसेज नहीं भेज पा रहे थे

WhatsApp में दिखी 'इग्नोर आर्काइव चैट्स ' की झलक, 'आर्काइव चैट्स' की जगह में भी हुआ बदलाव


आपको बता दें कि पिछले महीने भी इस तरह की समस्या हुई थी. downdetector.com के मुताबिक भारत में पिछले महीने 13 मार्च की रात करीब 9.30 बजे फेसबुक डाउन हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके कुछ मिनट बाद ही व्हाट्सएप (Whatsapp) भी डाउन हो गया था. इससे फेसबुक मैसेंजर भी प्रभावित हुआ, इसी दौरान इंस्टाग्राम में समस्या शुरू हो गई थी.

टिप्पणियां

इंस्टाग्राम (Instagram) भी फेसबुक की ही सोशल नेटवर्किंग साइट है. उस वक्त फेसबुक को पूरी तरह से दिक्कत दूर करने में 24 घंटे का समय लग गया था. 

WhatsApp यूज़र्स अब एक बार में भेज पाएंगे 30 ऑडियो फाइल्स


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement