Janta Curfew को लेकर दिल्ली पुलिस के नाम से फैलायी जा रही थी फेक न्यूज, DCP ने ट्वीट कर किया खंडन

रविवार को देश भर में प्रधानमंत्री के अपील पर जनता कर्फ्यू का आयोजन किया गया है. इधर दिल्ली पुलिस के नाम पर एक एक नोटिस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी.

Janta Curfew को लेकर दिल्ली पुलिस के नाम से फैलायी जा रही थी फेक न्यूज, DCP ने ट्वीट कर किया खंडन

दिल्ली पुलिस के नाम पर फैलायी जा रही थी फेक न्यूज

नई दिल्ली :

रविवार को देश भर में प्रधानमंत्री के अपील पर जनता कर्फ्यू का आयोजन किया गया है. इधर दिल्ली पुलिस के नाम पर एक एक नोटिस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी. इस नोटिस में लिखा था ''22 मार्च को कोई भी व्यक्ति दिल्ली में बिना किसी वजह से घूमता हुआ, दुकान खोलता हुआ, दिल्ली के बाहर जाता हुआ पाया गया तो ऐसे व्यक्तियों पर 11,000 रूपए जुर्माना लगाया जाएगा. " जब मामला दिल्ली पुलिस के संज्ञान में आया तो साउथ दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस ने ट्वीट कर इस खबर का खंडन किया है. 

'जनता कर्फ्यू' : 22 मार्च यानी रविवार को अगर आप ये 5 काम बिल्कुल न करें, तो कमर टूट जाएगी कोरोना की

DCP ने अपने ट्वीट में लिखा है " सोशल मीडिया के जरिए कुछ लोग 22 मार्च 'जनता कर्फ्यू' को लेकर झूठी खबर फैला रहे हैं . इस नोटिस में दिल्ली पुलिस को लेकर जितनी भी बात कही गई है को एकदम गलत है कुप्या ऐसी झूठी खबरों को फैलने से रोकें"

 बता दें कि भारत में 22 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'जनता कर्फ्यू' की अपील की है. इसको लेकर देश की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों में खास तैयारियां की जा रही हैं.
बताते चले कि देश में कोरोना वायरस का खतरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. इसे देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारें कई ठोस कदम उठा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सिटी सेंटर: जनता कर्फ्यू के कारण 22 मार्च को नहीं चलेगी दिल्ली मेट्रो