फर्जी टीआरपी केस: पुलिस ने पांच चैनलों के वित्तीय लेन-देन की जांच की

मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर फर्जी टेलीविजन रेटिंग प्वॉइंट (टीआरपी) घोटाले में संलिप्त पांच चैनलों के वित्तीय लेनदेन की जांच शुरू कर दी है.

फर्जी टीआरपी केस: पुलिस ने पांच चैनलों के वित्तीय लेन-देन की जांच की

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई:

मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर फर्जी टेलीविजन रेटिंग प्वॉइंट (टीआरपी) घोटाले में संलिप्त पांच चैनलों के वित्तीय लेनदेन की जांच शुरू कर दी है. एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में हुए लेनदेन की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा,‘‘मुंबई अपराध शाखा की अपराध खुफिया इकाई (सीआईयू) ने पांच चैनलों की पांच वर्षों में हुए वित्तीय लेन देन की जांच शुरू की है.'' उन्होंने बताया कि इस बीच पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक बार फिर रिपब्लिक टीवी चैनल के सीएफओ एस सुंदरम के बयान दर्ज किए और उन्हें शुक्रवार को फिर बुलाया जाएगा. 

Newsbeep


गौरतलब है कि हाल ही में सामले आए कथित फर्जी टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स (TRP) मामले की जांच के दौरान दो और टेलीविजन चैनलों के नाम सामने आए हैं. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि इनमें एक समाचार चैनल है तो दूसरा मनोरंजन चैनल है. उन्होंने कहा, ‘‘जांच के दौरान यह बात सामने आई कि ये दो चैनल टीआरपी फिक्स करने में शामिल हैं और लोगों को उनका चैनल देखने के लिए पैसे दिया करते थे.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com