NDTV Khabar

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, फिल्म 'संजू' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, अब तक की 5 बड़ी खबरें

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक घर में 11 शव मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस को प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का शक है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार  के 11 लोगों की मौत, फिल्म 'संजू' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, अब तक की 5 बड़ी खबरें

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिलने से हड़कंप

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक घर में 11 शव मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस को प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का शक है. वहीं, केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह ने एक बार फिर से दावा किया है कि बंदर इंसान के पूर्वज नहीं थे. उन्होंने कहा कि चार्ल्स डार्विन का सिद्धांत 20 सालों में गलत साबित हो जाएगा. उधर,  राजस्थान के बांसवाड़ा में बीजेपी विधायक धन सिंह के बेटे की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू (Sanju)' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना दिए हैं. वहीं, मध्य प्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है. 

1. दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में मिले 11 शव, पुलिस को आत्महत्या का शक 
 
top 5 news

दिल्ली के बुराड़ी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ही घर में 11 शव मिले हैं. इनमें 7 महिला और 4 पुरुष शामिल हैं. एक साथ इतने शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि परिवार फर्नीचर का काम करता था. हालांकि मौत किस वजह से हुई है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है. 


2. केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह ने किया दावा- चार्ल्स डार्विन का सिद्धांत 20 सालों में गलत साबित हो जाएगा
 
top 5 news

केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह ने एक बार फिर दावा किया कि मानव के क्रमिक विकास का चार्ल्स डार्विन का सिद्धांत ‘वैज्ञानिक रूप से गलत ’ है. मंत्री ने यह भी कहा कि विज्ञान के छात्र के तौर पर उनका मानना है कि उनके ‘पूर्वज बंदर नहीं थे.’ मानव संसाधन विकास मंत्रालय में राज्य मंत्री सत्यपाल सिंह ने उनकी टिप्पणियों के लिए उन पर हमला बोलने वालों पर निशाना साधते हुए कहा , ‘किसी अन्य व्यक्ति के नजरिये की निंदा करना वैज्ञानिक भावना नहीं है.’ 


3. BJP विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, ओवरटेक के लिए नहीं मिली जगह तो शख्स को पीटा, देखें वीडियो 

 
top 5 news

राजस्थान के बांसवाड़ा में बीजेपी विधायक धन सिंह के बेटे की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. विधायक के बेटे राजा ने एक शख्स की कथित तौर पर सिर्फ इस बात पर जमकर पिटाई कर दी क्योंकि शख्स ने उसकी गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया. मामला विद्युत कॉलोनी का बताया जा रहा है. एक वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि बीजेपी विधायक धन सिंह का बेटा राजा शख़्स की गाड़ी को ओवरटेक करता है और रास्ता ब्लॉक कर देता है. इसके बाद वह अपनी स्कॉर्पियो से उतरता है और ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स की गाड़ी का गेट खोलकर उसे पीटना शुरू कर देता है. 


4. Sanju Box Office Collection Day 2: 'संजू' का बॉक्स ऑफिस पर एकतरफा राज़, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई रणबीर कपूर की फिल्म

टिप्पणियां
 
top 5 news

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू (Sanju)' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना दिए है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और सिनेमाघरों पर आते ही फिल्म ने सलमान खान की 'रेस-3' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का रिकॉर्ड ब्रेक किया.

5. मध्य प्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित

 
top 5 news

मध्य प्रदेश के मंदसौर में कथित गैंगरेप मामले में विशेष जांच टीम (SIT) गठित कर दी गई है. पुलिस ने कहा कि 7 साल की बच्ची से कथित गैंगरेप मामले की जांच करने के लिए एसआईटी गठित की गई है. बता दें कि हाफिज कॉलोनी से नाबालिग बच्ची को स्कूल से अगवा कर लिया गया था और 26 जून को गैंगरेप किया गया. अब तक इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. 

VIDEO: मंदसौर गैंगरेप मामला: दूसरे आरोपी की भी हुई गिरफ्तारी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement