मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में अदालत के फैसले से पीड़ित परिवार अभी न्याय से दूर : शरद यादव

यादव ने इस मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की विशेष अदालत द्वारा सोमवार को सभी आरोपियों को पुख्ता सबूतों के अभाव में बरी किये जाने के फैसले पर आश्चर्य व्यक्त किया.

मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में अदालत के फैसले से पीड़ित परिवार अभी न्याय से दूर : शरद यादव

समाजवादी नेता शरद यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव ने कहा है कि हैदराबाद स्थित मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में अदालत के सोमवार के फैसले से पीड़ित परिवार अभी न्याय से दूर हैं. यादव ने इस मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की विशेष अदालत द्वारा सोमवार को सभी आरोपियों को पुख्ता सबूतों के अभाव में बरी किये जाने के फैसले पर आश्चर्य व्यक्त किया. उन्होंने कहा ‘आश्चर्य की बात है कि मक्का मस्जिद मामले में कोई दोषी नहीं पाया गया. इससे भी ज्यादा आश्चर्य मामले की सुनवाई कर रहे न्यायाधीश द्वारा फैसला सुनाने के बाद इस्तीफा देने पर है.’ 

यह भी पढ़ें : मक्का मस्जिद ब्लास्ट: पुलिस ने फैसला सुनाने वाले जज की बढ़ाई सुरक्षा

यादव ने ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि अगर इस मामले में कोई दोषी नहीं पाया गया है तो फिर सवाल यह उठता है कि इस हमले में कौन शामिल था. उन्होंने कहा ‘लोग असमंजस में हैं कि हमले में मारे गये लोगों के पीड़ित परिवारों को आखिर न्याय कौन देगा?’ उल्लेखनीय है कि इस मामले का फैसला सुनाने के बाद सोमवार को न्यायाधीश रवीन्द्र रेड्डी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

VIDEO : मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में फैसला सुनाने वाले जज का इस्तीफा​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com