फैशन डिज़ाइनर शरबरी दत्ता का 63 वर्ष की आयु में कोलकाता में निधन

सुप्रसिद्ध फैशन डिजाइनर (fashion designer) शरबरी दत्ता (Sharbari Dutta) का कोलकाता स्थित उनके आवास पर निधन हो गया. वह 63 वर्ष की थीं.

फैशन डिज़ाइनर शरबरी दत्ता का 63 वर्ष की आयु में कोलकाता में निधन

सुप्रसिद्ध फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन

कोलकाता:

सुप्रसिद्ध फैशन डिजाइनर (fashion designer) शरबरी दत्ता (Sharbari Dutta) का कोलकाता स्थित उनके आवास पर निधन हो गया. वह 63 वर्ष की थीं. उनके परिवार ने यह जानकारी दी. दत्ता अकेले रहती थीं और बृहस्पतिवार शाम को ब्रॉड स्ट्रीट स्थित अपने आवास के बाथरूम में मृत पाई गईं. परिवार ने बताया, कि सुबह से ही फोन पर उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि चिकित्सकों का कहना है कि उनकी मौत मस्तिष्काघात के कारण हुई है लेकिन शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

Newsbeep

यह भी पढ़ें- दिल्ली : आइसक्रीम खा रही फैशन डिजाइनर से बीएमडब्लू का एक्सीलेटर दब गया, तीन घायल, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बंगाली भाषा के कवि अजित दत्ता की बेटी शरबरी ने पढ़ाई पूरी करने के बाद फैशन डिजाइनिंग में अपनी प्रतिभा दिखाई और पुरुषों के पारंपरिक वस्त्रों पर अपनी छाप छोड़ी. बाद में शरबरी दत्ता ने अपना खुद का ब्रांड शुनया बनाया, जिसकी कई दुकानें कोलकाता में है. गायक परमा बनर्जी और उज्ज्यनी मुखर्जी, अभिनय क्षेत्र की हस्ती श्रबोंती चटर्जी, रुकमणि मोइत्रा और पुजारिन घोष, रंगमंच की हस्ती और निर्देशक देबेश चटर्जी ने दत्ता के निधन पर शोक व्यक्त किया है.  बता दें, कि शरबरी दत्ता का बेटा अमलीन दत्ता भी फैशन डिजाइनर हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)