किसानों द्वारा टोल प्लाजा को घेरने के आह्वान पर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट

फरीदाबाद जिले के हर टोल प्लाजा पर 1-1  सहायक पुलिस आयुक्त व संबंधित थाना के  पुलिस बल के अलावा रिजर्व पुलिस बल को तैनात किया गया है.

किसानों द्वारा टोल प्लाजा को घेरने के आह्वान पर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर

फरीदाबाद:

केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों के समर्थन में एक ओर देशव्यापी अभियान शुरू करने का फैसला किया है. वहीं दूसरी तरफ किसानों की तरफ से शनिवार को टोल प्लाजा को घेरने का एलान किया गया है. किसानों के आंदोलन को देखते हुए पुलिस की तरफ से सतर्कता बरती जा रही है. फरीदाबाद जिले के हर टोल प्लाजा पर 1-1  सहायक पुलिस आयुक्त व संबंधित थाना के  पुलिस बल के अलावा रिजर्व पुलिस बल को तैनात किया गया है.ड्रोन कैमरे द्वारा आसमान से भी निगरानी रखने की भी व्यवस्था पुलिस की तरफ से की गयी है. 3500 पुलिसकर्मियों को हर परिस्थितियों से निपटने के लिए तैनात किया गया है.सभी पुलिसकर्मी एंटी राइट्स इक्विपमेंट सहित तैनात होंगे.

पुलिस का कहना है कि आंदोलन की आड़ में कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालो पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी.डीसीपी मुख्यालय डॉ अर्पित जैन ने कहा है की कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों की खैर नही है. उन्होंने कहा की हम सभी का सम्मान करते हैं लेकिन अगर किसी भी तरह से कानून व्यवस्था को भंग किया जाता है तो पुलिस कानून को लागू करने के लिए सख्ती से निपटेगी. अक्सर देखने में आता है कि इस तरह के आंदोलन के दौरान कुछ असामाजिक तत्व कानून व्यवस्था बिगड़ने की कोशिश करते हैं ऐसे लोगों पर पुलिस की पैनी नजर होगी.


फरीदाबाद जिले में आने वाले सभी पांच टोल प्लाजा- बदरपुर बॉर्डर, गुरुग्राम फरीदाबाद, केजीपी टोल प्लाजा, पाली क्रेशर जोन और धौज टोल पर पुलिस रिजर्व बल तैनात की गई है।सभी पांचों टोल प्लाजा पर पुलिस के एसीपी थाना क्षेत्र के एसएचओ और पुलिस रिजर्व बल के साथ तैनात रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com