किसानों का आंदोलन खत्म, कोलकाता मेडिकल कॉलेज में आग, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

दिल्ली-एनसीआर निवासियों के लिए राहत की खबर है. किसानों ने अपना आंदोलन (Farmer Agitation Delhi) खत्म कर दिया है. NH 24 को दोनों तरफ वाहनों के लिए खोल दिया गया है.

किसानों का आंदोलन खत्म, कोलकाता मेडिकल कॉलेज में आग, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

किसानों ने अपना आंदोलन वापस ले लिया है.

नई दिल्ली :

कोलकाता के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आग लगने के बाद दमकल की 10 गाड़ियां घटनास्‍थल पर पहुंच गई हैं और राहत-बचाव का काम जारी है. अस्‍पताल में मौजूद 250 मरीज़ों को बाहर निकाल लिया गया है. डॉलर(Dollar) की तुलना में रुपये की कीमतों में गिरावट जारी है. नए रेट के मुताबिक एक डॉलर की तुलना में रुपये की कीमत गिरकर 73.33 हो गई. वहीं सुप्रीम कोर्ट के सबसे वरिष्‍ठ जज जस्टिस रंजन गोगोई बुधवार को देश के अगले मुख्‍य न्‍यायाधीश का पदभार संभालेंगे. उन्हें राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शपथ दिलाएंगे. दिल्ली-एनसीआर निवासियों के लिए राहत की खबर है. किसानों ने अपना आंदोलन (Farmer Agitation Delhi) खत्म कर दिया है. NH 24 को दोनों तरफ वाहनों के लिए खोल दिया गया है. वहीं, पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्रीय गृह मंत्रालय के उस कदम का विरोध किया है, जिसमें चंडीगढ़ प्रशासन के विभिन्न पदों को दानिप्स (दिल्ली, अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह पुलिस सेवा) काडर के तहत लाने का प्रस्ताव है. पढ़ें खबरें विस्तार से. 


1 - कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लगी आग, 250 मरीज़ों को बाहर निकाल लिया गया

कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लगी आग, 250 मरीज़ों को बाहर निकाल लिया गया

कोलकाता के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आग लगने का मामला सामने आया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल की 10 गाड़ियां घटनास्‍थल पर पहुंच गई हैं. सूचना मिलते ही अस्‍पताल में मौजूद 250 मरीज़ों को बाहर निकाल लिया गया है. 


2 - भारतीय रुपये में फिर गिरावट, डॉलर की तुलना में कीमत पहुंची 73.33 के रिकॉर्ड निचले स्तर पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय रुपये में फिर गिरावट, डॉलर की तुलना में कीमत पहुंची 73.33 के रिकॉर्ड निचले स्तर पर

डॉलर(Dollar) की तुलना में रुपये की कीमतों में गिरावट जारी है. अब रुपया रिकॉर्ड न्यूनतम स्तर पर पहुंच गया है. बुधवार को नए रेट के मुताबिक एक डॉलर की तुलना में रुपये की कीमत गिरकर 73.33 हो गई.

3 - जस्टिस रंजन गोगोई आज लेंगे देश के 46वें CJI पद की शपथ, जानिये उनके बारे में सबकुछ... 

जस्टिस रंजन गोगोई आज लेंगे देश के 46वें CJI पद की शपथ, जानिये उनके बारे में सबकुछ...

सुप्रीम कोर्ट के सबसे वरिष्‍ठ जज जस्टिस रंजन गोगोई बुधवार को देश के अगले मुख्‍य न्‍यायाधीश का पदभार संभालेंगे. उन्हें राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शपथ दिलाएंगे.

4 - दिल्ली में किसानों का आंदोलन खत्म, लौट रहे घर, NH-24 पर दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही शुरू 

दिल्ली में किसानों का आंदोलन खत्म, लौट रहे घर, NH-24 पर दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही शुरू

किसानों ने अपना आंदोलन (Farmer Agitation Delhi) खत्म कर दिया है. इसके बाद NH 24 को दोनों तरफ वाहनों के लिए खोल दिया गया है.

5 - चंडीगढ़ पर होम मिनिस्‍ट्री की अधिसूचना के खिलाफ है नवजोत सिंह सिद्धू, जानें क्‍या है पूरा मामला

चंडीगढ़ पर होम मिनिस्‍ट्री की अधिसूचना के खिलाफ है नवजोत सिंह सिद्धू, जानें क्‍या है पूरा मामला

पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्रीय गृह मंत्रालय के उस कदम का विरोध किया है, जिसमें चंडीगढ़ प्रशासन के विभिन्न पदों को दानिप्स (दिल्ली, अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह पुलिस सेवा) काडर के तहत लाने का प्रस्ताव है.