'कहीं लाठीचार्ज तो कहीं कंटीले तार', 5 नाटकीय तस्वीरों में देखें दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर किसानों को कैसे रोक रही पुलिस?

Farmers Protest March: कल हरियाणा में किसानों को आंसू गैस, पानी की बौछारों का सामना करनेा पड़ा था. इसके बाद, दिल्ली पुलिस आज मजबूती से किसानों के खिलाफ रास्ता रोके खड़ी है.

'कहीं लाठीचार्ज तो कहीं कंटीले तार', 5 नाटकीय तस्वीरों में देखें दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर किसानों को कैसे रोक रही पुलिस?

Farmers Protest March: पुलिस ने रास्ते में कंटीले तारों से बैरिकेडिंग की हैं, ताकि किसान दिल्ली में प्रवेश न कर सकें.

Farmers Protest March: दिल्ली कूच कर रहे आंदोलनरत किसानों को पुलिस ने रास्ते में रोकने के पुख्ता इंतजाम किए हैं. रास्ते में किसानों पर कहीं लाठीचार्ज और आंसूगैस के गोले दागे गए हैं तो कहीं कंटीले तारों से उनके रास्तों की बैरिकेडिंग की गई है. हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने तो सड़क पर गड्ढे खोद दिए हैं. कई जगहों पर बैरिकेड्स हटाने के दौरान पुलिस और किसानों में झड़पें भी हुई हैं. किसान किसी भी कामत पर दिल्ली पहुंच कर नए कृषि कानूनों के प्रावधानों का विरोध करना चाहते हैं.

Newsbeep

किसान ट्रैक्टर और लॉरी पर सवार होकर महीनेभर का राशन और जरूरी सामान लेकर दिल्ली में कई जगहों से और पैदल चलकर प्रवेश करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं.

p6hv8grsकल हरियाणा में किसानों को आंसू गैस, पानी की बौछारों का सामना करना पड़ा था. इसके बाद, दिल्ली पुलिस आज मजबूती से किसानों के खिलाफ रास्ता रोके खड़ी है.
80oh4p0s
पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए रेत से भरे ट्रकों और कंटीले तारों में लिपटे बैरिकेड्स का भी इस्तेमाल किया है.
trss523c
कई जगहों पर किसानों ने भारी-भारी बैरिकेड्स हटा दिए हैं. 
4lk9k868
पुलिस ने सड़कों पर गड्ढे खोदने के अलावा भारी ट्रकों को बैरिकेड्स के रूप में खड़े कर रखे हैं. इनके अलावा कंटीले तारों से भी बैरिकेड्स किए गए हैं.
वीडियो- आंसू गैस के गोलों से भी नहीं डरे किसान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com