Farmers Protest: अकाली दल की PM मोदी से अपील- किसानों की आवाज सुनें, रद्द करें कृषि कानून

अकाली नेता सुखबीर सिंह बादल ने कहा, "मैं प्रधानमंत्री मोदी जी को कहना चाहूंगा कि देश की आवाज़, देश के किसानों की बात सुननी चाहिए और जल्दी ही ये 3 कानूनों को रद्द करना चाहिए.

Farmers Protest: अकाली दल की PM मोदी से अपील- किसानों की आवाज सुनें, रद्द करें कृषि कानून

सुखबीर सिंह बादल ने प्रधानमंत्री मोदी से कृषि कानूनों को रद्द करने की अपील की (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्र के कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) के बीच अकाली दल (Akali Dal) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इन कानूनों को रद्द करने का आग्रह किया है. शिरोमणि अकाली दल के नेता और पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) को देश की आवाज सुननी चाहिए और कृषि कानूनों को रद्द करना चाहिए.      

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अकाली नेता सुखबीर सिंह बादल ने कहा, "मैं प्रधानमंत्री मोदी जी को कहना चाहूंगा कि देश की आवाज़, देश के किसानों की बात सुननी चाहिए और जल्दी ही ये 3 कानूनों को रद्द करना चाहिए." 

वहीं, अकाली दल की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा, "कैप्टन साहब (पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह) का फर्ज बनता है कि वो दिल्ली जाकर बेकसूर नौजवानों को बाहर निकालें और उनके खिलाफ हुए केसों को बंद करें, जिससे 200-300 नौजवानों की ज़िंदगी खराब ना हो. 26 जनवरी से उन नौजवानों को बंद करके रखा है, लाल किले के थाने पर एक भी एफआईआर हुई है?

बता दें कि एनडीए (NDA) में बीजेपी की पुरानी सहयोगी रही शिरोमणि अकाली दल (SAD) ने कृषि कानूनों को लेकर गठबंधन से नाता तोड़ लिया था. साथ ही केंद्रीय मंत्री रहीं हरसिमरत कौर बादल ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. 

वीडियो: गाजीपुर बॉर्डर पहुंचीं हरसिमरत कौर, केंद्र पर साधा निशाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com