ट्रैक्‍टर रैली हिंसा: गृह मंत्री अमित शाह ने अस्‍पताल में घायल पुलिसकर्मियों से की मुलाकात, किया यह ट्वीट..

Tractor Rally: किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा की घटनाओं में करीब 400 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान नवंबर माह से ही दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

ट्रैक्‍टर रैली हिंसा: गृह मंत्री अमित शाह ने अस्‍पताल में घायल पुलिसकर्मियों से की मुलाकात, किया यह ट्वीट..

गृह मंत्री अमित शाह सुश्रुत ट्रामा सेंटर और तीरथ राम अस्पताल पहुंचे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Farmer's Rally Violence: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) गणतंत्र दिवस के दिन राष्ट्रीय राजधानी में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा (Tractor Rally Violence) में घायल हुएपुलिसकर्मियों का हालचाल जानने के लिए गुरुवार को यहां एक अस्पताल पहुंचे. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा की घटनाओं में करीब 400 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों (Farm laws) के खिलाफ किसान नवंबर माह से ही दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

ट्रैक्‍टर रैली हिंसा: शिवसेना का आरोप, 'केंद्र चाहता था किसान हिंसक हो जाएं', BJP ने दिया यह जवाब..

दिल्ली हिंसा के आरोपी किसान नेताओं के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, पासपोर्ट होगा जब्त

अमित शाह ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली पुलिस के घायल कर्मियों से मिल रहा हूं. हमें उनके साहस और बहादुरी पर गर्व है.'' केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला और दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव भी गृह मंत्री के साथ थे. शाह ने इस दौरान पुलिसकर्मियों से बातचीत की और चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली. योजना के अनुसार, गृह मंत्री सुश्रुत ट्रामा सेंटर और तीरथ राम अस्पताल का दौरा कर रहे हैं. इन अस्पतालों में कुछ घायल कर्मियों को इलाज के लिए भर्ती किया गया है. दोनों अस्पताल सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित हैं. दिल्ली पुलिस ने बुधवार को आरोप लगाया था कि किसान नेताओं ने भड़काऊ भाषण दिए और वह हिंसा में शामिल हैं. हिंसा और तोड़फोड़ में दिल्ली पुलिस के 394 कर्मी घायल हुए हैं.


जो लाल किला गए, उनपर कार्रवाई हो : किसान नेता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)