NDTV Khabar

उपवास पर बैठे शिवराज सिंह चौहान का सोशल मीडिया पर कुछ यूं उड़ा मजाक

मंदसौर में किसान आंदोलन में पुलिस फायरिंग में मारे गए 6 किसानों की मौत के बाद शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के दशहरा मैदान पर उपवास पर बैठने गए.

10.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उपवास पर बैठे शिवराज सिंह चौहान का सोशल मीडिया पर कुछ यूं उड़ा मजाक

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मंदसौर में किसान आंदोलन में पुलिस फायरिंग में मारे गए थे 6 किसान
  2. किसानों की मौत के शिवराज ने शुरू किया दशहरा मैदान पर उपवास
  3. ट्विटर यूजर्स ने शिवराज का उपवास पर बैठना नागवार गुजरा
नई दिल्ली: मंदसौर में किसान आंदोलन में पुलिस फायरिंग में मारे गए 6 किसानों की मौत के बाद शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के दशहरा मैदान पर उपवास पर बैठने गए. हालांकि अब खबर आ रही है कि वे आज यानी रविवार को अपना उपहास समाप्त कर देंगे. लेकिन इसी बीच ट्विटर यूजर्स ने मुख्यमंत्री शिवराज को किसानों की समस्या का हल निकालने की जगह खुद उपवास पर बैठना नागवार गुजकर. ट्विटर पर #NautankiShavRaj तो दिनभर खासा ट्रेंड करता रहा.

एक ट्विटर यूजर विनय कुमार ने लिखा कि शिवराज का अपनी ही सरकार के खिलाफ उपहास पर बैठना ठीक वैसा ही हाफिज सईद आईएसआई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का निर्णय ले.
 
एक अन्य यूजर नीरज भाटिया ने सीएम शिवराज की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "व्यापम और मंदसौर में किसानों की आत्माहत्या की गिनती करने के लिए एरियल व्यू की तैयारी करते हुए शिवराज सिंह चौहान."
 
एक यूजर माधुरी दनथाला ने लिखा, ' सामान्य मुख्यमंत्री पुलिस वालों के खिलाफ एक्शन लेता. गांवों में जाता. जिम्मेदारी लेकर माफी मांगता. लेकिन ये तो #NautankiShavRaj है.
 

राधा चरन ने लिखा, 'शिवराज सरकार में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। जब उन्हें लगा कि वो सत्ता से बाहर जा सकते हैं इसलिए खुद ही उपवास पर बैठ गए.’ विवेक पटेल ने लिखा, #NautankiShavRaj जनता की बात सुनने वो भी किसानों की हत्या के बाद? शिवराज का बेशर्म राज.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement