दिल्ली : शराब पीकर मारपीट के आरोप में फैशन डिजाइनर रोहित बल गिरफ्तार

रोहित का मेडिकल हुआ था, जिसमें रोहित के शराब पीने की पुष्टि हुई थी. डिफेंस कालोनी थाने में धारा 427, 451 और 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

दिल्ली : शराब पीकर मारपीट के आरोप में फैशन डिजाइनर रोहित बल गिरफ्तार

पड़ोसी से मारपीट के मामले रोहित बल गिरफ्तार, फिर रिहा

नई दिल्ली:

पड़ोसी के साथ मारपीट के आरोप में फैशन डिजाइनर रोहित बल को गिरफ्तार किया गया है. रोहित बल पर शराब पीकर हंगामा करने का आरोप है. पड़ोसी के शिकायत करने के बाद मामला दर्ज हुआ.रोहित बल पर आरोप है कि उन्होंने शराब पीकर पड़ोसी से झगड़ा किया और घर में घुसकर मारपीट की. रोहित के साथ उसके तीन साथी (ड्राइवर कुक और एक दोस्त) भी गिरफ्तार हुए थे. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद चारों को जमानत दे दी है.

नोएडा में कार लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक लुटेरा मारा गया

पुलिस ने बताया कि रोहित का मेडिकल हुआ था, जिसमें रोहित के शराब पीने की पुष्टि हुई थी. डिफेंस कालोनी थाने में धारा 427, 451 और 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है.रोहित बल पर आरोप है कि उन्होंने पड़ोसी को जान से मारने की धमकी भी दी. यह मामला देर रात 11 बजे का है. 10 दिन पहले झगड़ा पार्किंग को लेकर रोहित के ड्राइवर का पड़ोसी इकबाल से हुआ था. बीती रात ड्राइवर ने रोहित को बताया कि फिर मारपीट हो गई है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया अननेचुरल सेक्स का आरोप, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

 गौरतलब है कि रोहित बल मशहूर फैशन डिजाइनर हैं. फैशन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक उनका काफी नाम है. उन्हें एक नए अंदाज में फैशन शो करने के लिए जाना जाता है.