बीड : 16 साल तक बेटी से रेप करने वाला पिता गिरफ्तार, दो बार किया गर्भवती

बीड : 16 साल तक बेटी से रेप करने वाला पिता गिरफ्तार, दो बार किया गर्भवती

प्रतीकात्मक फोटो

बीड:

पिछले 16 सालों से अपनी बेटी (22) के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और दो बार उसे गर्भवती करने के आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि यहां से 90 किलोमीटर की दूरी पर स्थित परली शहर से पीड़िता की मां सहित उसके पिता (48) को गिरफ्तार किया गया।

बीती रात को बीड शहर में लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसे बाद में परली तहसील पुलिस थाना स्थानांतरित कर दिया गया।

बीड शहर पुलिस थाना के सहायक सब इंस्पेक्टर बीएम शेख ने बताया, परली में अपने परिवार के साथ रह रही पीड़िता के साथ पिछले 16 सालों से उसका पिता बार-बार बलात्कार कर रहा था। लड़की गर्भवती भी हो गई और उसने एक लड़की को भी जन्म दिया।

बहरहाल, इसके बाद भी आरोपी ने उसके साथ बलात्कार करना जारी रखा। तीन महीने पहले लड़की दोबारा गर्भवती हुई, हालांकि उसका पिता उस पर गर्भपात कराने का दबाव डाल रहा था।

Newsbeep

लड़की ने कल पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनिल परासकर से मुलाकात की और उन्हें अपनी सारी आपबीती सुनाई, जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुलिस को उसके माता पिता के खिलाफ एक मामला दर्ज करने को कहा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शेख ने बताया, पीड़िता की मां भी इस पूरे वाकये से परिचित थी, लेकिन उसने भी उसकी मदद नहीं की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया, जिसने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। मामले में आगे की जांच जारी है।