NDTV Khabar

झूठ बोलने पर पिता ने की मासूम बच्चे की निर्ममता से पिटाई, मां ने बनाया वीडियो

मोबाइल बिगड़ने पर बेटे की बेरहमी से की गई पिटाई की घटना सामने आई; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, जुवेनाइल जस्टिस एक्ट और आईपीसी के तहत मामला दर्ज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झूठ बोलने पर पिता ने की मासूम बच्चे की निर्ममता से पिटाई, मां ने बनाया वीडियो

बेरहम पिता वीडियो में बच्चे को पीटता, उठाकर पटकता और पैर से कुचलता हुआ दिखाई देता है.

खास बातें

  1. 10 साल के बेटे की झूठ बोलने की आदत छुड़ाना चाहता था पिता
  2. पिटाई करते हुए वीडियो बनाया ताकि बच्चे को झूठ बोलने पर दिखा सके
  3. मोबाइल सुधारने वाले ने वीडियो देखकर इस घटना की जानकारी एक एनजीओ को दी
बेंगलुरु: "कितनी बार कहा कि झूठ मत बोलो...कहा कि नहीं.." इस सवाल के साथ ही पिता मोबाइल चार्जर के तार से अपने 10 साल के मासूम बेटे की पिटाई करना शुरू कर देता है. बेटा रोता-गिड़गिड़ाता हुआ कहता है "कहा था, कई बार कहा था, मुझे माफ कर दो." लेकिन करीब 34-35 साल की उम्र वाले पिता महेंद्र का गुस्सा शांत नहीं होता...वह अपने बेटे को कई बार उठाकर पटकता है और फिर थप्पड़ों की बारिश शुरू कर देता है.

पीछे से एक महिला की आवाज़ आती है कि "कोई भी बच्चा इस तरह झूठ नही बोलता." अब पिता अपने बेटे को चौकी से उठाकर जमीन पर पटक देता है. महिला की आवाज़ फिर आती है " ये क्या कर रहे हो, रुको.'' लेकिन पिता मानने को तैयार नहीं. वह उसको लातें मारते हुए कहता है कि "कितनी बार कहा कि झूठ मत बोलो..." और बेटा चिल्लाता है "अब कभी नही बोलूंगा." दो मिनट नौ सेकंड का वीडियो यहीं पर खत्म जाता है.

यह भी पढ़ें : बेंगलुरु : यह हैं वे दो शख्स जो खोल रहे हैं वायरल वीडियो और तस्वीरों की पोल...

दरअसल बेंगलुरु के पश्चिमी इलाके केंगेरी में दिसंबर के तीसरे हफ्ते में हुई यह घटना तब सामने आई जब इस बच्चे की मां पुष्पा का मोबाइल खराब हो गया. वह उसे ठीक करवाने के लिए पास के मोबाइल शॉप पर गई जहां इसको ठीक करने वाले की नजर इस वीडियो पर पड़ी. उसने इस घटना की जानकारी एक एनजीओ को दी जिसने फौरन पुलिस को सारी दास्तान बताई.
 
bengaluru man kicks son 650

बेंगलुरु पश्चिमी जिले के डीसीपी एमएन अनुचेथ ने बताया कि " हमने आज महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा 82 के साथ-साथ आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है."

टिप्पणियां
VIDEO : हैवान मां-बाप की पिटाई से बच्ची की मौत


दरअसल इस लड़के के माता पिता उसके झूठ बोलने और बात नहीं मानने से काफी नाराज थे. महेंद्र ने अपनी पत्नी पुष्पा से यह वीडियो रिकॉर्ड करवाया था, यह कहते हुए कि दुबारा जब बेटा झूठ बोले तो उसे यह वीडियो दिखा देना.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement