यह ख़बर 01 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

डूबने से हुई बच्चे की मौत, पिता ने मां को मार डाला

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में तालाब में डूबने से बेटे की मौत पर नाराज एक डाई कारीगर ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ।
आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में तालाब में डूबने से बेटे की मौत पर नाराज एक डाई कारीगर ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ।

आईजी जोन आगरा आशुतोष पांडेय ने बताया कि फतेहपुर सीकरी के पतसाल गांव निवासी मुकेश डाई करीगर है। उसके परिवार में पत्नी 32 वर्षीय सुनीता पुजारी, 12 साल की बेटी रौशनी, 10 साल का बेटा सौरभ और आठ साल की बेटी गुड़िया थे। शनिवार को मुकेश की पत्नी सुनीता बेटे सौरभ के साथ मंदिर पूजा के लिए गए थे। मंदिर से लौटते वक्त सौरभ एक तालाब में नहाने के लिए चला गया था। इसी बीच तालाब में गहरा पानी होने की वजह से सौरभ डूब गया।

शोर सुनकर लोगों ने किसी तरह उसको निकला और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर पाकर मुकेश पुजारी भी घर पहुंच गया। घर पर पहुंचते ही उसका अपनी पत्नी सुनीता से बच्चों की देखरेख को लेकर झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी मुकेश ने पत्नी को कट्टे से गोली मार दी। गोली लगने ही सुनीता की मौत हो गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद सुनीता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद आरोपी मुकेश फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।