NDTV Khabar

जब एसपी बेटी को DCP पिता ने गर्व से ठोका सैल्यूट, नजारा देखकर लोग मुस्कुरा उठे

तेलंगाना में जब आइपीएस बेटी से सामने हुआ तो डीसीपी पिता ने सैल्यूट किया. पिता-पुत्री के बीच का यह नजारा देख लोग मुस्कुरा उठे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब एसपी बेटी को DCP पिता ने गर्व से ठोका सैल्यूट, नजारा देखकर लोग मुस्कुरा उठे

आइपीएस सिंधू शर्मा( फाइल फोटो).

खास बातें

  1. एसपी बेटी को डीसीपी पिता ने जब ठोका सैल्यूट
  2. तेलंगाना पुलिस में तैनात हैं पिता-पुत्री
  3. नजारा देखकर लोग मुस्कुरा उठे
नई दिल्ली: मौका हैदराबाद के पास कोंगरा कलां में टीआरएस की जनसभा का था. यहां वर्दी में तैनात डीसीपी पिता ने जब IPS बेटी को सैल्यूट मारा तो लोग मुस्कुरा उठे. खुद पिता के चेहरे पर भी गर्व मिश्रित मुस्कान तैर गई. हैदराबाद में राशाकोंडा कमिश्नरी के मलकानगिरी के पुलिस उपायुक्त उमा मेहश्वरा शर्मा अगले साल रिटायर होने वाले हैं. सब इंस्पेक्टर की नौकरी से शुरू हुआ सफर 30 वर्षों के बाद डीसीपी पद पर पहुंचा है. हालांकि वह नॉन आइपीएस कॉडर से हैं.

उनकी बेटी सिंधू शर्मा मौजूदा समय तेलंगाना के जगतियाल जिला में पुलिस अधीक्षक हैं. बेटी का आइपीएस में चयन चार साल पहले ही हुआ. सिंधू 2014 बैच की आईपीएस हैं. रविवार को तेलंगाना राष्ट्रीय समिति की जनसभा में पिता-पुत्री का आमना-सामना हुआ. इस दौरान पिता ने बेटी सिंधू को सैल्यूट किया.

UPSC 2015 टॉपर टीना डाबी ने फिर किया टॉप, इस बार राष्ट्रपति से मिला गोल्ड मेडल


उप निरीक्षक से अपना करियर शुरू कर हाल ही में आईपीएस रैंक पर आने वाले उमामहेश्वरा शर्मा ने कहा, "हम लोग पहली बार ड्यूटी करते समय आमने-सामने आए हैं। मैं भाग्यशाली हूं जो उनके साथ काम करने का मौका मिला।" उन्होंने गर्व से कहा, "वे मेरी वरिष्ठ अधिकारी हैं। मैं जब उन्हें देखता हूं, मैं सलाम करता हूं। हम अपनी-अपनी ड्यूटी करते हैं और इस पर चर्चा नहीं करते हैं, लेकिन घर पर हम लोग बिल्कुल पिता और बेटी की तरह रहते हैं।" जनसभा में महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहीं सिंधू ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। यह अच्छा अवसर है कि हमें साथ काम करने का मौका मिला।" (इनपुट-IANS से)

भूख से बिलख रहा था बच्चा, लेडी पुलिस अफसर ने पिलाया अपना दूध, फिर मिली ये खुशखबरी

टिप्पणियां
वीडियो-दिल्ली से फर्जी आर्मी अफसर गिरफ्तार 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement