पश्चिम बंगाल : TMC विधायक को सता रहा खुद की हत्या का डर, बनवाईं अपनी मूर्तियां

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक जयंत नासकर (Jayanta Naskar) को डर है कि उनकी हत्या हो सकती है, इसलिए उन्होंने अपनी प्रतिमाएं बनवाई हैं.

पश्चिम बंगाल : TMC विधायक को सता रहा खुद की हत्या का डर, बनवाईं अपनी मूर्तियां

जयंत नासकर गोसाबा से विधायक हैं.

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी पार्टी है TMC
  • गोसाबा से TMC विधायक हैं जयंत नासकर
  • जयंत नासकर को सता रहा हत्या का डर
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक जयंत नासकर (Jayanta Naskar) को डर है कि उनकी हत्या हो सकती है, इसलिए उन्होंने अपनी प्रतिमाएं बनवाई हैं ताकि मौत के बाद लोग उन्हें याद कर सकें. दक्षिण 24 परगना जिले के गोसाबा से दो बार के विधायक नासकर (71) ने तीन वर्ष पूर्व कुमारतुली के एक मूर्तिकार की सेवा ली ताकि वह उनकी आदमकद प्रतिमा बना सके. नासकर ने कहा, ‘अलीपुर केंद्रीय सुधार गृह से चार अपराधी फरार हो गए. जब वे फिर से पकड़े गए तो उसके बाद उन्होंने स्वीकार किया कि स्थानीय नेताओं ने उनकी हत्या के लिए सुपारी दी थी. तत्कालीन जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण त्रिपाठी ने इस बारे में मुझे सूचना दी थी. इसके बाद राज्य सरकार ने मेरी सुरक्षा वाई श्रेणी में कर दी.'

जयंत नासकर की सुरक्षा में 11 पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं. उन्होंने कहा, ‘इसके बाद मैंने अपनी प्रतिमा बनवाने का निर्णय किया ताकि अगर मेरी हत्या होती है तो ये प्रतिमाएं लोगों को मेरी याद दिलाती रहें.' तृणमूल कांग्रेस की स्थापना से ही इसके साथ जुड़े नासकर ने कहा कि उनके परिवार के सदस्य भी भयभीत हैं कि उनकी हत्या हो सकती है और उनसे फोन कर पूछते रहते हैं कि क्या सब कुछ ठीक है.

VIDEO: दिल्ली हिंसा : चांदबाग में मिला IB कर्मी का शव, ड्यूटी से लौटा था घर



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com