मास्क न पहनने को लेकर मार्शलों और दो आदमियों के बीच जमकर हाथापाई

मास्क पहनने के नियम का उल्लंघन करने पर जुर्माना न देने पर बेंगलुरु नगर निगम के मार्शल और दो आदमियों के बीच हाथापाई हो गई. वायरल वीडियो में बेंगलुरू के के आर पुरम इलाके में नगर निगम के मार्शल के साथ उलझते हुए आदमी बिना मास्क के देखे गए.

मास्क न पहनने को लेकर मार्शलों और दो आदमियों के बीच जमकर हाथापाई

मास्क न पहनने को लेकर बेंगलुरू में दो आदमियों की मार्शलों के साथ झड़प हो गई.

बेंगलुरू:

मास्क पहनने के नियम का उल्लंघन करने पर जुर्माना न देने पर बेंगलुरु नगर निगम के मार्शल और दो आदमियों के बीच हाथापाई हो गई. वायरल वीडियो में बेंगलुरू के के आर पुरम इलाके में नगर निगम के मार्शल के साथ उलझते हुए आदमी बिना मास्क के देखे गए. आदमियों में से एक ने मार्शल को जूते से मारा यहां तक कि आदमी ने मार्शल को हेलमेट से भी मारा. इस लड़ाई के चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया. बाद में अधिकारियों के हस्तक्षेप करने के बाद मामला शांत हुआ.  

मार्शल से मारपीट करने वाले दोनों आदमियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ मार्शलों से मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें: BJP सांसद तेजस्वी सूर्या के बेंगलुरू को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने कार्रवाई की मांग की

बता दें कि कर्नाटक सरकार ने अनलॉक के नए दिशानिर्देशों के तहत, मास्क नियम का उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना लगाने का फैसला किया है. नगरपालिका क्षेत्रों में 1,000 रुपये और अन्य स्थानों पर 500 रुपये जुर्माना लगाया जा रहा है.

Newsbeep

अब तक, मास्क न पहनने का जुर्माना 200 रुपये था. COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने पर जुर्माने की रकम को बढ़ाया गया है.

कर्नाटक में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे किसान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com