मुंबई ड्रग्स फैक्टरी केस में NCB ने सलमान और विक्रंत को दबोचा, अब तक कुल पांच गिरफ्तार

चार दिन पहले (बुधवार को) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दक्षिणी मुंबई के डोंगरी क्षेत्र में एक लैब पर छापा मार कर 12 किलो से अधिक मादक पदार्थ , 2.18 करोड़ रुपये की नकदी और एक रिवॉल्वर की बरामदगी की थी.

मुंबई ड्रग्स फैक्टरी केस में NCB ने सलमान और विक्रंत को दबोचा, अब तक कुल पांच गिरफ्तार

मुम्बई के ड्रग्स फैक्टरी केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पांचवी गिरफ्तारी की है.

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के ड्रग्स फैक्टरी केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पांचवी गिरफ्तारी की है. पांचवे गिरफ्तार आरोपी का नाम विक्रांत जैन उर्फ विक्की जैन है. विक्की को भिवंडी से गिरफ्तार किया गया है. NCB के मुताबिक विक्की राहुल वर्मा और चिंकू पठान का फायनांसर है. इससे पहले NCB ने सलमान नासिर उर्फ सलमान पठान को पकड़ा  था.

चार दिन पहले (बुधवार को) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दक्षिणी मुंबई के डोंगरी क्षेत्र में एक लैब पर छापा मार कर 12 किलो से अधिक मादक पदार्थ , 2.18 करोड़ रुपये की नकदी और एक रिवॉल्वर की बरामदगी की थी. इस कार्रवाई में ब्यूरो ने भगोड़े माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के गुर्गे परवेज खान उर्फ ​​चिंकू पठान समेत तीन लोगों को ड्रग्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था.


बाद में एनसीबी के अधिकारियों ने चिंकू पठान के सहयोगी जाकिर हुसैन फजल हक और पड़ोसी को ठाणे के भिवंडी से एक डीजी और रैपर राहुल कुमार वर्मा के साथ गिरफ्तार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NCB के एक अधिकारी ने बताया कि अंडरवर्ल्ड द्वारा संचालित मादक पदार्थ के कारोबार की जांच एनसीबी कर रही है और उसने पहले चिंकू पठान उर्फ परवेज खान को भगोड़े माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम की कथित तौर पर मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने बताया कि दो अन्य की भी मामले में गिरफ्तारी की गई है.