NDTV Khabar

फिर बनाया गया निशाना: अब फिल्‍म 'पद्मावती' के सेट पर लगाई गई आग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिर बनाया गया निशाना: अब फिल्‍म 'पद्मावती' के सेट पर लगाई गई आग

कोल्‍हापुर में पद्मावती फिल्‍म के सेट पर आग लगाई गई.

खास बातें

  1. कोल्‍हापुर में बीती रात फिल्‍म के सेट पर लगाई गई आग
  2. इससे पहले जयपुर में फिल्‍म के निर्देशक भंसाली के साथ मारपीट हुई
  3. शुरुआत से ही यह फिल्‍म विवादों में रही है
दरअसल शुरुआत से विवादों में घिरी फिल्‍म 'पद्मावती' एक बार फिर निशाने पर है. बीती रात महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में अज्ञात लोगों ने फिल्‍म पद्मावती के सेट पर आग लगाई है. अभी कुछ दिन पहले जयपुर में भी फिल्‍म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट का मामला सामने आया था.

गौरतलब है कि राजस्‍थान में करणी सेना नाम के एक संगठन ने हाल ही में फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की थी क्योंकि वह रानी पद्मिनी पर फिल्म बना रहे हैं. इस समूह का आरोप था कि भंसाली की फिल्म में रानी पद्मावती को सही तरीके से पेश नहीं किया जा रहा है. हालांकि भंसाली ने इस आरोप को दरकिनार किया था.

टिप्पणियां
फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने उस घटना के बाद जयपुर में फिल्म की शूटिंग को रद्द कर दी थी. भंसाली के साथ बदसलूकी से नाराज फिल्म जगत के लोगों ने हमले के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. उधर करणी सेना का कहना था कि वे ऐतिसाहिक तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किए जाने का विरोध कर रहे हैं.

भंसाली की पहले की फिल्‍मों के सेट पर भी आग लगाई जा चुकी है. इससे पहले उनकी फिल्‍म 'ब्‍लैक' और 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर भी आग लगाई गई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement