NDTV Khabar

मुंबई में फिल्म निर्माता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बिल्डर को ठहराया जिम्मेदार

 राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के पूर्व सदस्य और फिल्म निर्माता सदानंद उर्फ पप्पू लाड ने दक्षिण मुंबई के ग्रांट रोड इलाके में एक मंदिर में बुधवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई में फिल्म निर्माता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बिल्डर को ठहराया जिम्मेदार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के पूर्व सदस्य और फिल्म निर्माता सदानंद उर्फ पप्पू लाड ने दक्षिण मुंबई के ग्रांट रोड इलाके में एक मंदिर में बुधवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लाड बुधवार की सुबह एम एस अली रोड पर स्थित लंदनचा गणपति मंदिर के भीतर फांसी से झूलते पाए गए। मौके से बरामद सुसाइड नोट में कहा गया है कि वह ताहिर भाई और ‘‘बिल्डर'' सिद्धार्थ ग्रुप के उत्पीड़न से तंग आकर अपनी जान दे रहे हैं। लाड ने एल जी प्रोडक्शन के बैनर तले मराठी फिल्मों का निर्माण किया था.

जब युवक ने मेट्रो के सामने लगा दी छलांग

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के राजीव चौक स्टेशन पर मंगलवार सुबह एक युवक ने खुदकुशी की कोशिश की. पुलिस के अनुसार युवक ने प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर आ रही मेट्रो (Delhi Metro) के आगे छलांग लगाई. घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Delhi police) की शुरुआती जांच में पता चला है कि युवक की उम्र 45 साल के आसपास की है, हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं की जा सकी है. साथ ही यह भी नहीं पता चला सका है कि आखिर युवक ने मेट्रो (Delhi Metro) के आगे छलांग क्यों लगाई. पुलिस (Delhi police) फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.
 

दिल्ली मेट्रो के अनुसार इस घटना के बाद हुडा सिटी सेंटर की तरफ जाने वाली मेट्रो की सेवा बाधित हुई है.  इसकी वजह से आम यात्रियों को खासी दिक्कत हो रही है. गौरतलब है कि मेट्रो के आगे खुदकुशी करने की कोशिश का यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले ऐसा ही एक मामला पिछले साल आया था. अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान और हताश एक वरिष्ठ नागरिक ने दिल्ली मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी.


घटना जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन की थी. उस दौरान पुलिस ने बताया था कि शाम 3:20 बजे एक वरिष्ठ नागरिक ने ट्रेन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. मृतक की पहचान 60 वर्षीय बनारसी दास के रूप की गई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि आदर्श नगर निवासी बनारसी दास को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई थी.

टिप्पणियां

वीडियो- मुंबई में बिल्डर ने की खुदकुशी 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement