NDTV Khabar

MCD चुनाव : प्रचार के लिए मैदान में उतरे फिल्मी सितारे, रविकिशन ने बीजेपी के लिए मांगे वोट

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
MCD चुनाव : प्रचार के लिए मैदान में उतरे फिल्मी सितारे, रविकिशन ने बीजेपी के लिए मांगे वोट

भोजपुरी सिनेमा स्टार रवि किशन बीजेपी के लिए प्रचार करने के लिए दिल्ली में रोड शो कर रहे हैं

नई दिल्लीँ: दिल्ली नगर निगम के चुनाव किसी भी तरह लोकसभा चुनावों से कम नज़र नहीं आ रहा है. बीजेपी ने दिल्ली के पूर्वांचल के वोटरों को लुभाने के लिए भोजपुरी फ़िल्मों के सुपरस्टार रवि किशन को प्रचार करने के लिए उतारा है. गुरुवार को दिल्ली के संगम विहार इलाके में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन बीजेपी के लिए प्रचार करने मैदान में उतरे. दिल्ली में लगभग 40 फीसदी वोट पूर्वांचलियों का है और इनको रिझाने के लिए रवि किशन का अंदाज़ भी भोजपुरी था.

एनडीटीवी से बात करते हुए भोजपुरी में अभिनेता रविकिशन ने कहा, "नींबू-मिर्च लगा लेइल कही बीजेपी के नज़र ना लग जाए" . उसके बाद उन्होंने अपने ही अंदाज़ मे आम आदमी पार्टी के लिए कहा,"ज़िन्दगी झंड बा फिर भी घमंड बा."

दिल्ली की संगम विहार कालोनी में ज़्यादातर लोग बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश से आकर बसे हैं तो ज़ाहिर सी बात है कि अपने सुपर स्टार को देखकर वे काफ़ी खुश नज़र आ रहे थे. बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस भी भोजपुरी फ़िल्मों की अभिनेत्री नग़मा को प्रचार करने के लिए जल्द ही मैदान में उतारने जा रही है. अभिनेता और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रमुख राज बब्बर भी कांग्रेस के लिए प्रचार करते हुए जल्द ही दिखेंगे.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर लोगों को शिक्षा के बारे में कांग्रेस की नीतियों के बारे में बताते हुए दिल्ली की सड़कों पर वोट मांगते हुए दिख रहे हैं. फ़िल्मी सितारों को देखकर अच्छा तो लग रहा है पर ये उत्साह कितना वोट में बदलेगा इस पर एक प्रश्न चिह्न ज़रूर बना रहता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement