Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

वित्त मंत्री अरुण जेटली का राहुल गांधी पर हमला, कहा- फेल बच्चा हमेशा टॉपर से चिढ़ता है

अरुण जेटली अमेरिका से इलाज कराने के बाद शनिवार को स्वदेश लौटे हैं. स्वदेश वापसी के बाद ही उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वित्त मंत्री अरुण जेटली का राहुल गांधी पर हमला, कहा- फेल बच्चा हमेशा टॉपर से चिढ़ता है

अरुण जेटली ने राहुल गांधी पर किया हमला

खास बातें

  1. वित्त मंत्री ने लिखा फेसबुक पर पोस्ट
  2. अमेरिका से इलाज कराकर शनिवार को स्वदेश लौटे
  3. राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर बोला हमला
नई दिल्ली:

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला करते हुए उनकी तुलना फेल बच्चे से की. उन्होंने (Arun Jaitley) कहा कि फेल बच्चा हमेशा टॉपर से छिड़ता है. बता दें कि अरुण जेटली अमेरिका से इलाज कराने के बाद शनिवार को स्वदेश लौटे हैं. स्वदेश वापसी के बाद ही उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखा. उन्होंने इस पोस्ट में कांग्रेस पार्टी (Rahul Gandhi) पर भी जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि हमें ऐसी पार्टियों से देश को बचाना है जो संस्थानों को बर्बाद करने में विश्वास रखती है. कांग्रेस (Rahul Gandhi) पर रक्षा बलों, न्यायपालिका और रिजर्व बैंक के खिलाफ फर्जी अभियान चलाने का आरोप लगाते हुए अरुण जेटली (Arun Jaitley) ने रविवार को कहा कि देश एवं इसकी संस्थाओं को ‘संस्था बर्बाद करने वालों'से बचाने का समय आ गया है, उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नीत सरकारें रिजर्व बैंक, न्यायपालिका और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जैसी संस्थाओं में हस्तक्षेप करती रही थीं. समय आ गया है कि भारत और इसकी संस्थाओं को संस्था तोड़ने वालों से बचाया जाए.

राजनीति में कदम रखते ही प्रियंका गांधी को लेकर कांग्रेस नेताओं ने उठाई यह मांग


अरुण जेटली ने फेसबुक पर‘संस्थाओं पर हमले -- नवीनतम झूठ' शीर्षक से लिखी पोस्ट में कहा कि पिछले दो महीने में कई फर्जी अभियान चले जिनको ज्यादा तवज्जो नहीं मिली क्योंकि झूठ ज्यादा समय तक नहीं टिकता. उन्होंने कहा कि लगातार एक के बाद एक झूठा प्रचार अभियान चला. अरुण जेटली ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र गंभीर खतरे में है. भाजपा के नेता वहां नहीं जा सकते, रैलियों को रोका जा रहा है और रथ यात्राओं को अनुमति नहीं दी जा रही है. अनेक मुद्दों पर कांग्रेस का रूख विरोधाभासी है. वह केरल में कैमरे के सामने गाय का कत्ल करती है और मध्यप्रदेश में गोहत्या करने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाती है.

राफेल पर बवाल : एन राम ने NDTV से कहा- सरकार ने अहम जानकारी कोर्ट को नहीं दी

उन्होंने कहा कि वे लोकतंत्र के लिए घड़ियाली आंसू बहाते हैं और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को वंशवादी तंत्र में बदलने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. जेटली ने कहा कि हाल में छत्तीसगढ़ चुनावों में कांग्रेस ने माओवादियों के साथ गठबंधन किया. राहल गांधी जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में टुकड़े - टुकड़े गिरोह के साथ खड़े रहे. अदालत में शहरी नक्सलियों की रक्षा में कांग्रेस मजबूती से खड़ी रही. फिर भी यह भारत और इसकी संस्थाओं का हितैषी होने का दावा करती है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर संसद की कार्यवाही में बाधा डालने का अरोप लगाते हुए जेटली ने कहा कि राफेल पर उनके दो भाषण प्रधानमंत्री के प्रति उनकी निजी नफरत पर आधारित हैं.

रॉबर्ट वाड्रा के मामले पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, जानें पत्रकार के सवाल पर क्या कहा

उन्होंने कहा कि इतिहास में यह बात दर्ज होगी कि पंडित जवाहर लाल नेहरू के प्रपौत्र ने भारत की संसद को अकेले इतना नुकसान पहुंचाया है जितना किसी और ने नहीं पहुंचाया. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस रोजाना सुबह 11 बजे संसद के दोनों सदनों को बाधित करने का प्रयास करती है. वहीं, राफेल डील को लेकर जेटली ने कहा कि सौदे से न केवल भारतीय वायु सेना की क्षमता मजबूत होगी बल्कि राजस्व के हजारों करोड़ रुपये की बचत होगी. 

VIDEO: चुनाव की रणनीति को लेकर कांग्रेस की बैठक.

 

 

टिप्पणियां

 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने शेयर की गोवा की तस्वीरें, नए अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

Advertisement