पीएम मोदी पर अभद्र भाषा का प्रयोग : सांसद अमर सिंह समेत दो लोगों पर मुकदमा

पीएम मोदी पर अभद्र भाषा का प्रयोग : सांसद अमर सिंह समेत दो लोगों पर मुकदमा

अमर सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अमर सिंह ने किया आरोपों का खंडन
  • अज्ञात व्यक्ति ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग
  • अमर सिंह भी दर्ज करवा चुके हैं केस
आजमगढ़:

पुराने बड़े नोटों का चलन बंद किए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी और अपशब्द कहने के आरोप में सपा के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह ने आजमगढ़ जिले की शहर कोतवाली में मंगलवार की शाम अमर सिंह और उनके एक अज्ञात मित्र के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.

आईपी सिंह के अनुसार, उनके एक पत्रकार मित्र ने उन्हें सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो भेजा, जिसमें दिल्ली के किसी होटल के पास अमर सिंह के साथ खड़े एक व्यक्ति 500 और 1000 के नोट बन्द किए जाने के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके परिजन को गालियां देते हुए दिख रहे हैं और साथ में खड़े सपा राज्यसभा सदस्य अमर सिंह मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.

वहीं, सपा सांसद अमर सिंह ने बातचीत में बताया कि यह वायरल वीडियो पूरी तरह से सही है. यह घटना 8 नवम्बर को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाना क्षेत्र के मौर्या होटल के बाहर तब घटी जब वह वाहन के इंतजार में बाहर खड़े थे तभी एक अज्ञात व्यक्ति सेल्फी लेने के लिए उनके पास पहुंचा और देश के प्रधानमंत्री पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया. दूसरे दिन यह वीडियो वायरल कर दिया गया।

सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद वह 10 नवम्बर को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ देश के प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करा चुके हैं. वह इस घटना की निन्दा करते हैं. जुर्म करना और जुर्म सहन करना दोनों अपराध है इसलिए वे जब खुद मुकदमा दर्ज करा चुके हैं तो आईपी सिंह के मुकदमा दर्ज कराने का कोई औचित्य नहीं है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com