थाने में आग लगा दो... कहना MLA शकुंतला खटीक को पड़ा महंगा, केस दर्ज, देखें क्या कहा था

मंदसौर घटना के विरोध में करैरा में प्रदर्शन के दौरान पुलिस से उलझीं कांग्रेस की विधायक शकुंतला खटीक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. खटीक से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह थाने में आग लगा दो... थाने में आग लगा दो कहती दिख रही थीं.

खास बातें

  • शकुंतला खटीक का वीडियो हुआ था वायरल
  • वीडियो में थाने में आग लगा दो कहती दिखीं
  • किसानों को भड़काने के आरोप में FIR
भोपाल:

मंदसौर घटना के विरोध में करैरा में प्रदर्शन के दौरान पुलिस से उलझीं कांग्रेस की विधायक शकुंतला खटीक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. उन पर थाने को जलाने के लिए उकसाने, सरकारी काम में रुकावट और किसानों को हिंसा के लिए उकसाने का आरोप लगा है. खटीक से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह थाने में आग लगा दो... थाने में आग लगा दो कहती दिख रही थीं. शकुंतला खटीक ने प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा पानी की बौछार मारने को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा था कि थाने में आग लगा दो. उस समय उनके साथ भीड़ मौजूद थी. गौरतलब है कि खटीक मंदसौर में पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों को लेकर प्रदर्शन कर रही थीं. 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के नेता और रतलाम जिला पंचायत के उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ का 3 जून का वीडियो भी सामने आया था. उन्होंने रतलाम में भाषण दिया था. इसमें वह कहते दिख रहे थे कि मेरी बात सुनो. ये दम रखना है कि एक भी गाड़ी आ जाए तो जला दो. थाना-पुलिस से डरने की जरूरत नहीं है.अगर मैं गिरफ्तार हो जाऊं तो आपकी जवाबदेही है. डरने की जरूरत नहीं है. हमें जो करना पड़ेगा करेंगे. डीपी धाकड़ 4 तारीख से फरार हैं और इन पर स्थानीय प्रशासन ने 10 हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ है.धाकड़ के इस भड़काऊ भाषण का नतीजा ये हुआ कि रतलाम के ढेलनपुर गांव में इनके समर्थकों ने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया, जिसमें पुलिस की भी तीन गाड़ियां शामिल थीं. इस दौरान हुए पथराव में दो पुलिसवाले भी घायल हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com