UP के पूर्व चीफ सेक्रेटरी दीपक सिंघल व उनके दामाद पर केस दर्ज, ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप 

संजय अग्रवाल का आरोप है कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न विभागों में कागज सप्लाई (Paper Supply) का टेंडर दिलाने के नाम पर उनसे पैसा लिया गया था.

UP के पूर्व चीफ सेक्रेटरी दीपक सिंघल व उनके दामाद पर केस दर्ज, ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव पर धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज

खास बातें

  • यूपी के पूर्व चीफ सेक्रेटरी दीपक सिंघल पर केस
  • दामाद दीपक अग्रवाल को भी नामजद किया गया
  • ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी और साजिश रचने का आरोप
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव दीपक सिंघल (Deepak Singhal) के खिलाफ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा ने ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी और साजिश रचने के आरोप में केस दर्ज किया है. इस मामले में उनके दामाद दीपक अग्रवाल को भी नामजद किया गया है. दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-13 निवासी संजय अग्रवाल की शिकायत पर यह केस दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि टेंडर दिलाने के नाम पर उसने पैसे लिए गए गए थे.

संजय अग्रवाल का आरोप है कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न विभागों में कागज सप्लाई (Paper Supply) का टेंडर दिलाने के नाम पर उनसे पैसा लिया गया था. कुछ समय पहले की गई शिकायत पर जांच के बाद अब केस दर्ज हुआ है. संजय अग्रवाल ने आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत देकर अपने साथ हुई धोखाधड़ी (Fraud) की जांच करने की मांग की थी.

शिकायतकर्ता संजय अग्रवाल की शिकायत के मुताबिक, उनका नेताजी सुभाष प्लेस में दफ्तर है और वे कई उत्पादों का आयात-निर्यात करते हैं. दीपक सिंघल के साथ उनकी पहले से ही जान-पहचान है. जनवरी 2017 में दीपक सिंघल उनसे मिलने दफ्तर आए थे और साथ में दीपक अग्रवाल भी थे. सिंघल ने उन्हें बताया था कि दीपक अग्रवाल उनका दामाद है. 

वीडियो: मुख्यमंत्री राहत कोष से फर्जी तरीके से पैसे निकालने के आरोप में पांच गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com