मध्‍यप्रदेश: एक पटवारी ने अपनी शादी में 1000 लोगों को बुलाया, समारोह में सोशल डिस्‍टेंसिंग नियमों की उड़ी धज्जियां, केस दर्ज

विवाह समारोह के चश्‍मदीद व्यक्ति के बताया कि पटवारी की शादी में 1,000 से अधिक लोग शामिल थे और एक-दूसरे से दूरी के नियमों की अनदेखी करते हुए नाच रहे थे और विवाह समारोह का आनंद ले रहे थे. इन लोगों ने मॉस्‍‍‍कक भी नहीं पहना था. 

मध्‍यप्रदेश: एक पटवारी ने अपनी शादी में 1000 लोगों को बुलाया, समारोह में सोशल डिस्‍टेंसिंग नियमों की उड़ी धज्जियां, केस दर्ज

मध्‍यप्रदेश में एक पटवारी ने अपने विवाह में एक हजार लोगों को आमंत्रित किया (प्रतीकात्‍मक फोटो)

अलीराजपुर (मप्र):

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में जोबट थाना क्षेत्र के बिलासा गांव में एक पटवारी ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए अपने विवाह में 1,000 को आमंत्रित कर लिया.विवाह समारोह में लोग नाच रहे थे और सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों को पालन भी नहीं किया जा रहा है. पुलिस ने इस पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. यह पटवारी फिलहाल मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में पदस्थ है. विवाह समारोह के चश्‍मदीद व्यक्ति के बताया कि पटवारी की शादी में 1,000 से अधिक लोग शामिल थे और एक-दूसरे से दूरी के नियमों की अनदेखी करते हुए नाच रहे थे और विवाह समारोह का आनंद ले रहे थे. इन लोगों ने मॉस्‍‍‍क भी नहीं पहना था. 

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाये गए लॉकडाउन के नियमों के तहत विवाह जैसे सामाजिक समारोह में अधिकतम 50 लोग ही शामिल हो सकते हैं. जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विपुल श्रीवास्तव ने बताया, ‘‘किसी व्यक्ति ने पटवारी के विवाह समारोह का मोबाइल से वीडियो बनाकर पुलिस को सूचित किया. इसके बाद पुलिस ने समारोह की वीडियोग्राफी लेकर दूल्हे कानू चौहान (24) की खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ लागू सभी धाराएं ज़मानती हैं इसलिए फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गयी है.

VIDEO: लॉकडाउन में हुई शादी, दिल्ली पुलिस ने की मदद



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com