PM केयर फंड को लेकर कांग्रेस ने किया था ट्वीट, सोनिया गांधी के खिलाफ कर्नाटक में FIR दर्ज

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ कर्नाटक के शिवमोगा में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें कांग्रेस भारत (INC India) ट्विटर हैंडल द्वारा ट्वीट करके आरोप लगाया है कि पीएम केयर्स फंड का दुरुपयोग किया जा रहा है.

PM केयर फंड को लेकर कांग्रेस ने किया था ट्वीट, सोनिया गांधी के खिलाफ कर्नाटक में FIR दर्ज

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के खिलाफ कर्नाटक के शिवमोगा में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें आईएनसी इंडिया (INC India) ट्विटर हैंडल द्वारा ट्वीट करके आरोप लगाया है कि पीएम केयर्स फंड का दुरुपयोग किया जा रहा है. शिवमोगा जिले स्थित सागर टाउन पुलिस स्टेशन पर प्रवीण नाम के व्यक्ति द्वारा निजी शिकायत दर्ज की गई. प्रवीण का आरोप है कि आईएनसी (इंडियन नेशनल कांग्रेस) ट्विटर हैंडल ने 11 मई को एक ट्वीट किया था जिसमें पीएम केयर्स फंड के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया गया.

प्रवीण ने सोनिया गांधी के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 153 और 505 (1) (बी) के तहत मामला दर्ज किया है. 

प्रवीण ने शिकायत में लिखवाया कि इंडियन नेशनल कांग्रेस ने @INCIndia ट्विटर हैंडल से 11 मई को 5-6 ट्वीट किए गए. ट्वीट में आरोप लगाया गया कि पीएम केयर फंड्स में योगदान किए गए पैसे का पीएम मोदी दुरुपयोग कर रहे हैं और इसका निजी इस्तेमाल के लिए कर रहे हैं.

प्रवीण ने यह भी बताया कि वे "पीएम केयर फ्रॉड" का टर्म दिया है. उन्होंने पीएम, देश और देश की जनता के बारे में बुरा बोला है.

आगे यह भी बताया कि मैंने इस संबंध में सागर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है.

वीडियो: लॉकडाउन में फंसे मजदूरों का रेल किराया देगी कांग्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com