यह ख़बर 12 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आग लगने के कारण चेन्नई हवाई अड्डे पर कुछ घंटे प्रभावित रहा यातायात

खास बातें

  • चेन्नई हवाई अड्डे पर हवाई यातायात नियंत्रण कक्ष में आज सुबह आग लग जाने के कारण उड़ाने कुछ घंटे तक प्रभावित रही। हालांकि इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
चेन्नई:

चेन्नई हवाई अड्डे पर हवाई यातायात नियंत्रण कक्ष में आज सुबह आग लग जाने के कारण उड़ाने कुछ घंटे तक प्रभावित रही। हालांकि इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

हवाई अड्डे के निदेशक एचएस सुरेश ने बताया कि यह आग बैट्रियों में खराबी होने के कारण लगी। उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच का आदेश दे दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि यहां उतरने वाले और उड़ान भरने वाले कुल 12 विमानों का मार्ग बेंगलुरु तथा दूसरे स्थानों के लिए परिवर्तित कर दिया गया। सेवाएं सुबह लगभग छह बजे शुरू हो सकी।

हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि हवाई अड्डे पर हवाई यातायात सुबह लगभग आठ बजे सामान्य हो सका । यह आग आज तड़के दो बज कर 40 मिनट के करीब लगी।

कर्मचारियों ने आग लगते देखी और पांच दमकल गाड़ियों ने 20 मिनट के भीतर आग को नियंत्रित कर लिया।

सूत्रों ने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन एटीसी हॉल में कंप्यूटर और छत को आग के कारण नुकसान पहुंचा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि इस बीच, परिसर में प्रवेश कर रही एक कार में आग लग गई और चालक उस पर से नियंत्रण खो बैठा, जिससे आग की लपटों में घिरी कार वहां एक दीवार से टकरा गई।